हिंदुस्तान की अंतिम दुकान जिसका फोटो आनंद महिंद्रा ने शेयर किया,अब हो रही वायरल।

हिंदुस्तान की अंतिम दुकान Hindustan Ki Antim Dukan

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra)अक्सर दिलचस्प जानकारियां और फनी वीडियो शेयर करते रहते हैं। एक बार फिर आनंद महिंद्रा ने एक फोटो शेयर की जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इस बार आनंद महिंद्रा ने भारत की आखिरी दुकान (Hindustan Ki Antim Dukan) की एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है। जी हाँ, आपने सही पढ़ा, हिंदुस्तान की अंतिम दुकान।

जानिए कहां है हिंदुस्तान की अंतिम दुकान (Hindustan ki Antim Dukaan)?

आनंद महिंद्रा ने भारत के हिंदुस्तान की अंतिम दुकान (Hindustan ki Antim Dukaan)की तस्वीरें दिखाते हुए एक ट्वीट को रीट्वीट किया। दरअसल यह चाय पीने और मैगी खाने की जगह है, जो उत्तराखंड के चमोली में स्थित है। दुकान चीनी सीमा पर माना गांव में स्थित है, जिसका नाम ही हिंदुस्तान की अंतिम दुकान है। इसे दुकान को करीब 25 साल पहले शुरू किया गया था। जिसे  चंदेर सिंह बड़वाल चलाते हैं। यह पर्यटकों के लिए चाय पीने और मैगी खाने का पसंदीदा स्थान है।

हिंदुस्तान की अंतिम दुकान

“हिंदुस्तान की अंतिम दुकान”(Hindustan ki Antim Dukaan) पर एक कप चाय पीना अमूल्य होगा।

आनंद महिंद्रा ने ट्वीट में दरअसल अपने फॉलोअर्स से उनकी प्रतिक्रिया मांगी है। उन्होंने पूछा है कि क्या यह देश के सबसे शानदार सेल्फी स्पॉट में से एक नहीं है? उन्होंने दुकान का नाम हिंदुस्तान की अंतिम दुकान रखने की भी काफी तारीफ की। साथ ही उन्होंने यह भी लिखा कि इस जगह पर एक कप चाय पीना बेशकीमती होगा।

आनंद महिंद्रा ने वास्तव में अपने फॉलोअर्स के ट्वीट पर उनकी प्रतिक्रिया मांगी। उन्होंने पूछा, “क्या यह देश के सबसे शानदार सेल्फी स्पॉट में से एक नहीं है?”

उन्होंने “हिंदुस्तान की अंतिम दुकान” (Hindustan ki Antim Dukaan)के रूप में दुकान के नाम रखने की भी प्रशंसा की।

उन्होंने यह भी लिखा कि इस जगह पर एक कप चाय पीना अमूल्य होगा।