सिंगरौली

कोरेना का मरीज बताकर क्षेत्र में दहसत फैलाने वाले आरोपी को नवानगर पुलिस ने भेजा केंद्रीय जेल रीवा।

सिंगरौली। नवानगर थाना प्रभारी आकांक्षा जैन ने कोरेना वायरस की अफवाह फैलाने वाले शातिर आरोपी को पकड़ा,आरोपी जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड से फरार होकर जनता के बीच अपने आप को कोरेना का मरीज बताकर फैला रहा था दहशत।

क्या था मामल
बीते दिनों चंदन श्रीवास्तव पिता स्व. रामदयाल श्रीवास्तव उम्र 42 वर्ष निवासी नवानगर अपने आप को कोरेना का मरीज बताकर लोगो मे दहशत फैला रहा था जिसकी जांच के लिये प्रशासन द्वारा उक्त व्यक्ति को जिला अस्पताल के आईसीलेशन वार्ड में भर्ती कर आरोपी का सेम्पल लेकर जांच के लिए भेजा गया था। लेकिन आरोपी जाँच रिपोर्ट आने के पहले ही वार्ड स्टाप को चकमा देकर जिला अस्पताल से फरार हो गया था,आरोपी के विरुद्ध कोतवाली पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर जांच में जुट गई थी।

आरोपी के विरूद्ध 2011 से अब तक दर्ज है कई मामले- आरोपी के विरुद्ध ठगी करना,झूठी दस्तावेज बनाना,अफवाह फैलाना, आम जनता से गाली-गलौच एवं मारपीट आदि कई मामले है पंजीबद्ध।

कोरेना वायरस की अफवाह फैलाने वाले आरोपी चढ़ा नवानगर पुलिस के हत्थे – आरोपी जिला अस्पताल से फरार होने के बाद अपने आप को कोरेना पॉजिटिव बता कर जनता में दहसत फैला रहा था जिसके विरुद्ध नवानगर पुलिस ने पुलिस अधीक्षक के माध्यम से राष्टीय सुरक्षा अधिनियम के तहत कार्यवाही करते हुए आरोपी को जिला दण्डाधिकारी के समक्ष पेश किया।

कलेक्टर ने आरोपी को केंद्रीय जेल रीवा भेजने का दिया आदेश- कलेक्टर ने आरोपी चंदन श्रीवास्तव को देश हित मे खतरा मानते हुए केंद्रीय जेल रीवा भेजने का आदेश दिया।नवानगर पुलिस ने आदेश का पालन करते हुऐ आरोपी को केंद्रीय जेल रीवा भेज दिया।

 

आकांक्षा जैन,नवानगर थाना प्रभारी

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »

Leave a Reply

Back to top button