सिंगरौली

कोरोना मुक्त हुआ सिंगरौली – कलेक्टर

सिंगरौली।। जिले में कोरोना पाजीटिव गये व्यक्ति स्वास्थ होकर अपने घर पहुच चुक है। जिले के 12 कोरोना संक्रमण से मुक्त हुये व्यक्तियो को कलेक्टर राजीव रंजन मीणा के द्वारा अपनी सुभकामनाये दी गई है। अब सिंगरौली जिला कोरोना मुक्त हो गया है। कोरोना पाजीटिव व्यक्तियो के स्वास्थ होने से जिले मे हर्ष का वातावरण बना हुआ है।

कलेक्टर ने जिले के नागरिको से अपील की गई कि सभी लोग सामाजिक दूरी के नियमो का पालन कर अपने जिले को इस बिमारी के सक्रमण से बचाने मे अपना सहायोग प्रदान करे। वही इस अभियान मे लगे हुये जिले के सभी अधिकारियो स्वास्थ्य विभाग के साथ साथ अन्य विभागो के कर्मचारियो को भी बधाई देते हुये कहा कि आगे भी इसी तरह से हम सब को मिलकर कार्य करना है। जिससे अपना जिला आगे भी कोरोना संक्रमण से मुक्त बना रहे।

परिवार तथा समाज के हितके लिए हम सबको करना होगा नियमो का पालनः- कलेक्टर श्री मीणा ने जिले के नागरिको से अपील करते हुये कहा कि हम सब को कोरोना संक्रमण से बचने के लिए चिकित्सको द्वारा दी गई सलाह का पालन करना होगा। सभी लोगा मास्क अवश्य लगाये सर्वजनिक कार्यक्रमो मे जाने से बचे। अपने हाथो को बार बार साबुन से धोते रहे सामने वाले व्यक्ति से कम से कम 2 गज की दूरी बनाकर रखे। तभी हम सब कोरोना जैसी महामारी को परास्त करने मे सफल होगे।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »

Leave a Reply

Back to top button