जयंत उप चेक पोस्ट पर एक बार 4 हजार दें, महीने भर नहीं होगा चेकिंग ?

सिंगरौली।।जिले में इन दिनों जयंत उप चेक पोस्ट अवैध वसूली का अडा बन चुका है तभी तो चेक पोस्ट में रहने वाले कर्मचारी उत्तरप्रदेश से आने वाले माल वाहकों से एन्टी के नाम पर मोटी रकम वसूलते हैं।

पैसा नही देने पर उप चेक पोस्ट वाले टेलर एंव माल वाहकों को जाने नही देते है – हाइवा चालक

हाइवा चालक ने बताया कि साहब जयंत उप चेक पोस्ट पर वहां के कर्मचारी हमलोगों से महीना में एन्टी के नाम पर 4 हजार लेते है पहले 2 हजार महीना लेते थे अब 4 हजार रु महीना एन्टी के नाम पर लेते है।

महीना नही देने पर करते है परेशान 

टेलर चालक ने बताया कि जब हम लोग महीने में एंट्री फीस नही देते है तो हमलोगों को परेशान किया जाता है हमलोगों के वाहनों को चेक पोस्ट के आगे नही दिया जाता है।

महीने में एक बार एंट्री देने पर नही होती है वाहनों के चेकिंग

माल वाहक के चालको ने बताया कि साहब हमलोगों से जयंत उप चेक पोस्ट पर महीने में एक बार 4 हजार एंट्री लेने के बाद एक महीने तक हमलोगों न ही परेशान किया जाता है न ही हमारे वाहनों की चेकिंग किया जाता है।

एंट्री देने पर खनहरा चेक पोस्ट पर नही होती चेकिंग 

माल वाहकों एंव टेलर चालको ने बताया कि जयंत उप चेक पोस्ट में महीने में एक बार 4 हजार देने पर जयन्त उप चेक पोस्ट एंव खनहरा चेक पोस्ट पर हमलोगों की कोई चेकिंग नही किया जाता है न ही हमारे वाहनों को रोका जाता है।

उक्त मामले को लेकर जब बिपुल सिंह से बात किया तो उन्होंने यह कह कर फोन काट दिया कि मैं किसी चेक पोस्ट का कोई अधिकारी नही हु।

यह भी पढ़ें – सीधी बस हादसा : भ्रष्टतम व्यवस्था का भयावह रूप नही तो और क्या है।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Back to top button