मध्यप्रदेशहिन्दी न्यूज

जवान बेटे को कुल्हाड़ी से काटकर,अंधविश्वासी मां ने कहा- मैंने नहीं, देवी मां ने मुझसे यह कराया है।

मध्यप्रदेश के पन्ना जिले से अंधविश्वास का सबसे भयावह और दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक मां ने सो रहे अपने जवान बेटे की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। बेटे की मौत के बाद इस अंधविश्वासी मां ने कहा- मैंने नहीं, देवी मां ने मुझसे यह कराया है।

पन्ना नगर थाना कोतवाली अंतर्गत कोहनी गांव में रात करीब 1:00 बजे एक मां ने सो रहे अपने 24 वर्षीय जवान बेटे की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी।


यह ख़बर भी पढ़ें : 14 पन्ने में प्रेमी की कहानी लिख,नाबालिग ने मौत को गले लगा ली।


जानकारी के अनुसार, 50 वर्षीय महिला सुनिया बाई को देवी देवताओं के भाव आते थे। वह कहती थी कि मैं सन्यासी देवता हूं और किसी न किसी का खून पीकर ही रहूंगी। उसे बगल में स्थापित देवी मां की प्रतिमा के पास रात में कुछ ऐसे भाव आए कि वह गहरी नींद में सो रहे अपने पुत्र के ऊपर कुल्हाड़ी से तीन-चार वार कर दिए।मौके पर ही उसके 24 वर्षीय पुत्र द्वारका प्रसाद की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया। थाना कोतवाली के निरीक्षक अरुण कुमार सोनी ने बताया कि आरोपी मां की हालत अभी ठीक नहीं है। उसका पहले से बीमारी का इलाज चल रहा था।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार मामला प्रथम दृष्टया अंधविश्वास का प्रतीत हो रहा है। हालांकि पुलिस अन्य पहलुओं से भी इस मामले की जांच कर रही है।

GOOGLE NEWS 

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »

Leave a Reply

Back to top button