सिंगरौली

प्रधानमंत्री आवास के नाम पर 20000 रु की रसीद सिंगरौली नगर निगम में कौन काट रहा है ?

सिंगरौली। अक्सर सुर्खियों में रहने वाले सिंगरौली नगर निगम के लोक निर्माण एंव पीएम आवास के अधिकारी आर के जैन फिर सुर्खियों में हैं।दरअसल, शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने आर के जैन पर गरीबों का आवास को अमीरो को देने का आरोप लगाया है। इतना ही नही शिवसेना के जिलाध्यक्ष का आरोप है कि आर के जैन द्वारा आवास दिलवाने के नाम पर लोगो से लाखों रु हड़प लिया गया है।

जाने क्या है पूरा मामला

आज शिवसेना के पास एक पीड़ित व्यक्ति अपनी समस्या को लेकर पहुँचा। आगे पीड़िता ने बताया कि नगर निगम के एक व्यक्ति ने उसको आवास दिलवाने के लिये उससे नगर निगम की की राशिद नगर निगम की सील लगाकर देकर उससे मोटी रकम ले लिया है। पीड़िता की शिकायत को लेकर जब शिवसेना सबंधित अधिकारी आर के जैन के पास पहुँचे तो आर के जैन ने यह कह कर अपना पला झाड़ लिया कि यह रसीद जिसमे नगर निगम का सील लगा हुआ है यह फर्जी है आपलोग लिखित में दीजिये तो हम जांच करवायेंगे।

आर के जैन के द्वारा आवास के नाम पर लाखों रु लिया जा रहा है,पीएम आवास में कई लाखो रु घोटाला कर गरीबो के आवास को अमीरो में बाट दिया गया है। हमारी पार्टी गरीबो एंव पीड़ित जनता के साथ है और हमारी पार्टी गरीबो को उनका हक दिलवाने की पूरी कोशिश करेगी।  जिलाध्यक्ष शिवसेना

 

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »
Back to top button