बरगवां पुलिस ने महिला की हत्या करने के दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

धर्मेन्द्र शाह।। सिंगरौली जिले के पुलिस अधीक्षक टी के विधार्थी के दिशा-निर्देश पर बरगवां थाने की थाना प्रभारी मनीष त्रिपाठी ने अपनी पुलिस टीम के साथ सुझबुझ तरीके से बीते दिनों 13 अप्रैल को आधी रात को हुई महिला की हत्या का बड़ा खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।


महिला की आधी रात हत्या के बाद उसका लड़का दीपेंद्र कुमार पिता राधिका वैश्य सा.धरसड़ा हाल अजनी थाना बरगवां ने बीते दिनांक 13 अप्रैल को बरगवां थाने में जाकर सूचना दी थी कि मेरी मां आधी रात को महुआ बिनने गई थी जिसमें मेरी मां को चलकी नाला में किसी ने मारकर फेंक दिया है। जिसमें थान प्रभारी मनीष त्रिपाठी ने तुरंत अपनी कप्तान को उक्त मामले की जानकारी देते हुए आनन फानन में अपनी पुलिस दलबल के साथ उस घटना स्थल पर पहुंचकर मृतक की लाश को पोस्टमार्टम करवाकर शव को उनके परिजनों को सुपुर्द करते हुए उक्त मामले पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ अपराध क्रमांक 144/2020 धारा 302ता.हि. कायम किया।

वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन पर बरगवां थाने के थाना प्रभारी मनीष त्रिपाठी ने अपनी पुलिस टीम आरक्षक संजय सिंह परिहार आदि के साथ उक्त मामले की विवेचना करते हुए आरोपियों को तलाश में जुट गए थे,जिसमें उस रात्रि में आसपास महुआ उठाने वाले लोगों सहित दर्जन लोगों से सुझबूझ तरीके से पूछताछ करने के आधार पर उन्ही में से दो लोगों को पुलिस ने अपनी शक के घेरे में लेकर उन लोगों को गिरफ़्तार किया और उनसे से पुछताछ की तो उन दोनों ने अपराध करना कबूल करते हुए बताया कि महिला अपने मायके में रहतीं थीं तथा आधी रात में अकेले महुआ बिनने जा रही थी जिस पर दोनों व्यक्तियों ने महिला को अकेली पाकर बूरी नियत से नाले की ओर बनी सड़क से अपनी ओर खींचा तो जिसमें उस महिला की सर पर एक पत्थर में लगा और महिला बेहोश हो गई इस बीच मृतक महिला की मां को आती देखकर उल्टा पैर आरोपी भाग गए। लेकिन मृतक महिला की मां भी अपनी बेटी को नहीं देख पाई थी तथा महिला के सर पर अधिक चोट लगने के कारण उसकी मौत हो गई थी।

आज बरगवां पुलिस ने इस अंधी हत्याकांड का खुलासा करते हुए उन दोनों आरोपियों आरोपी प्रदीप कुमार वैश पिता शिवकुमार वैश उम्र 35 वर्ष साकिन धरसडा एवं दूसरा आरोपी लाले प्रसाद यादव पिता रामाधार यादव उम्र 40 वर्ष निवासी अजनी, थाना बरगवां को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश की है।

अंधी हत्याकांड का खुलासा में उ. नि. सुधाकर सिंह परिहार, उपेन्द्रमणि शर्मा, स.उ.नि. सुरेंद्र यादव,आर. संजय सिंह परिहार, संजीत सिंह, संतोष सिंह, पप्पू सिंह, रमेश ,गणेश ,म.आर. प्रियंका गुप्ता आदि की अहम भूमिका रही।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »

Leave a Reply

Back to top button