उत्तर प्रदेशहिन्दी न्यूज

बर्खास्त सिपाही ने दी चुनौती,लगातार तीन हत्या करूंगा रोक सको तो रोक लो!

उत्तर प्रदेश के एक बर्खास्त सिपाही ने गोरखपुर में हर दिन तीन हत्या करने की चुनौती देकर हड़कंप मचा दी। चुनौती देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद सिरफिरे सिपाही की पुलिस ने तलाश शुरू कर दी।

क्या है पूरा मामला

मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, कुशीनगर जिले के तरयासुजान के बसडीलामुनाकर निवासी सिपाही दिग्विजय राय बस्ती जिले के कप्तानगंज थाने में तैनात था। इस सिपाही ने 03और 04 दिसंबर 2020 को पुलिस लाइंस में अमर्यादित व्यवहार भी किया गया। और अधिकारियों पर कई टिप्पणी भी किया था। 

वापस आने के बाद आरोपी सिपाही ने 10 दिसंबर को पुलिस लाइंस में हंगामा खड़ा कर दिया, कुर्सियां तोड़ी। इसके बाद फिर फेसबुक पर लाइव होकर एक अमर्यादित पोस्ट डाल दिया। मामले का संज्ञान में लेते हुए एसपी हेमराज मीणा उसे बर्खास्त कर दिया। जिसके बाद दिग्विजय ने कप्तान को जान से मारने की धमकी दे दी।अधिकारियों के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर कप्तानगंज पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था।

शहर में लगातार तीन हत्या करेगा।

अब दो दिन पहले दिग्विजय ने फेसबुक पर लाइव होकर गोरखपुर पुलिस को चैलेंज देते हुए कहा कि शहर में लगातार तीन हत्या करेगा। गोरखपुर पुलिस के अंदर दम है तो रोक ले। 14 फरवरी को मोहद्दीपुर में पहली हत्या करेगा। हत्या किसकी और क्यों करेगा यह वारदात के बाद ही पता चलेगा।

पुलिस कर रही है सिरफिरे बर्खास्त सिपाही की तलाश

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई गोरखपुर पुलिस ने सिरफिरे बर्खास्त सिपाही की खोजबीन शुरू कर दी। डीआइजी/एसएसपी जोगिंदर कुमार के आदेश पर कैंट पुलिस ने सिरफिरे बर्खास्त सिपाही खिलाफ धमकी देने और आईटी एक्‍ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।साइबर सेल और सर्विलांस टीम भी सिपाही के बारे में जानकारी जुटाने में जुट गई है।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »
Back to top button