सिंगरौली

बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला बाल अपचारी गिरफ्तार।

सिंगरौली। 13 जुलाई को फरियादी राजेन्द्र कुमार तिवारी पिता स्व. नित्यानंद तिवारी उम्र 57 वर्ष निवासी पचखोरा ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करवाया की अपने बाइक (MP 66 M 0137) को घर के सामने पार्क किया था जिसे कोई अज्ञात चोर ने चोरी कर लिया है ,जिसपर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात चोर के विरुद्ध धारा 379 पंजीबद्ध कर बाइक सहित अज्ञात चोर की तलाश में जुट गई।

पेट्रोल टंकी के सामने से बाइक की चोरी

फरियादी राघवेश पाल पिता स्व. श्यामसुंदर पाल उम्र 34 वर्ष निवासी नौगढ़ ने 13 जुलाई को कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करवाया की जब वह अपने बाइक हीरो होंडा पैशन प्रो (MP 66 M 9235) को पेट्रोल टंकी कचनी के सामने खड़ी करके जब बीज दुकान पर बीज लेकर आया तो देखा उसका बाइक नही है किसी अज्ञात चोर ने चोरी कर लिया,जिसपर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात चोर के विरुद्ध धारा 379 पंजीबद्ध कर अज्ञात चोर की तलाश में जुट गई।

ऐसे चढ़ा चोर पुलिस के हत्थे

अज्ञात चोर की तलाश में जुटी कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि पचखौरा एंव कचनी में चोरी हुआ बाइक सादिक खान (परिवर्तित नाम) के पास है,सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस ने बाइक चोरी करने वाले अपचारी बालक को अभिरक्षा में लेकर न्यायालय में पेश किया।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »

Leave a Reply

Back to top button