मध्यप्रदेश

मध्यप्रदेश में 17 मई तक Corona Curfew, कोरोना कर्फ़्यू !

भोपाल।। मध्यप्रदेश में कोरोना का कहर बड़े शहरों से ज्यादा छोटे शहरों और ग्रामीण इलाकों में दिख रहा है।ऐसे हालात को देखते हुए राज्य में कोरोना कर्फ्यू अर्थात Lockdown लॉकडाउन 15 मई तक बढ़ा दिया गया है। प्रदेश में पहले से ही वीकेंड लॉकडाउन होने की वजह से लॉकडाउन 17 मई सुबह 6 बजे तक रहेगा। 

ऐसी शादी करने का क्या औचित्य है

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ‘किल कोरोना अभियान पार्ट-2’ को हुई वर्चुअल कॉन्फ्रेंस में कहा कि अब कोरोना कर्फ्यू का सख्ती से पालन करना होगा। गांवों में संक्रमण नहीं रोका गया, तो स्थिति काबू से बाहर हो जाएगी। शादियों को अनुमति के सवाल पर शिवराज ने कहा, ‘ऐसी शादी करने का क्या औचित्य है, जिसके कारण अपना और अपनों का जीवन संकट में पड़ जाए।’

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देश

जिन गांवों में पॉजिटिव केस हों, वहां मनरेगा के काम 15 मई तक बंद करने होंगे।

जहां पॉजिटिव केस नहीं है, वहां मनरेगा के काम जारी रह सकते हैं।

दूसरों को सुरक्षित करना है, तो पॉजिटिव लोगों को बाकी लोगों से अलग ही रहना पड़ेगा।

जनता को लूटा तो छोड़ूंगा नहीं

मुख्यमंत्री चौहान ने ऐसे लोगों को जो कि दवाओं आदि की कालाबाज़ारी कर रहे हैं, जनता से ज्यादा पैसे ले रहे हैं, सख्त चेतावनी देते हुए कहा कि में जनता को लूटने वालों को छोड़ूंगा नहीं। कड़ी से कड़ी कार्रवाई होगी।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »
Back to top button