माड़ा पुलिस की बड़ी कार्यवाही,अवैध गिट्टी परिवहन करते ट्रैक्टर को किया जप्त!

सिंगरौली/माड़ा : माड़ा पुलिस ने पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में SDOP के मार्गदर्शन में खनिज पदार्थों का अवैध उत्खनन व परिवहन के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत माड़ा पुलिस ने अवैध गिट्टी से लोड ट्रैक्टर को जप्त किया। नवगात थाना प्रभारी ने पदभार सम्भालते ही अवैध कारोबार पर कसा शिकंजा। 

 कैसे धराया अवैध गिट्टी परिवहन कर ट्रैक्टर! 

माड़ा पुलिस को मुखबिर से सूचना मिला की एक बिना नम्बर प्लेट के महिन्द्रा ट्रैक्टर की ट्राली में करौटी गाँव से निर्माणाधीन सड़क में पड़ी गिट्टी को लोड कर जीर गाँव की तरफ ले जाने वाला है।सूचना मिलते माड़ा थाना निरीक्षक द्वारा तत्काल टीम गठीत कर मुखबिर द्वारा बताये गए स्थान पर भेज दिया गया। जब बताए गए स्थान पर पहुंची तो वाहन देखा गया। जिसे घेराबंदी कर अवैध परिवहन करते ट्रैक्टर को खड़ा कराया गया। ट्राली में अवैध गिट्टी लोड से सम्बन्धित उक्त दस्तावेज माँगे जाने पर चालक द्वारा न होना बताया गया। उसके पश्चात ट्रैक्टर में अवैध गिट्टी लोड को थाने में सुरक्षित लाया गया और आरोपी चालक-भूपेन्द्र सिंह पिता-वेंकटेश्वर सिंह उम्र-42 वर्ष जो की जीर का निवासी है जिसके विरूद्ध अपराध क्रमांक-484/21 व धारा 378,414 भादवि के तहत मामला पंजिबध्द कर कार्यवाही की गई। 

इन्होंने निभाई अहम भूमिका

उक्त कार्यवाही में माड़ा थाना प्रभारी-नागेन्द्र प्रताप सिंह, उप-निरीक्षक-सुरज सिंह, प्रधान आरक्षक-उमेश विश्वकर्मा, आर-राहुल सिंह, आर-राकेश कुमार की उक्त कार्यवाही में विशेष योगदान रहा। 

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Back to top button