मध्यप्रदेश

मुख्यमंत्री के गृह जिला में किसान ने खेत में फांसी लगा ली।

सीहोर। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से 50 किलोमीटर से भी कम दूरी पर बसे सीहोर ज़िले के गुड़भेला गांव में किसान बाबूलाल वर्मा ने अपने खेत में ही फांसी लगा ली। बताया जा रहा है कि किसान अपनी सोयाबीन की फसल खराब हो जाने के कारण परेशान था।


मुख्यमंत्री घूम- घूम कर निरीक्षण कर सिर्फ़ कोरे आश्वासन थमा रहे है, राहत नहीं।आज किसान राहत की माँग कर रहा है , बाढ़ प्रभावित इलाक़ों के लोग राहत की माँग कर रहे है,आज आवश्यकता है तात्कालिक राहत की लेकिन संकट की इस घड़ी में भी कोरे व झूठे भाषण परोसे जा रहे है।

कमलनाथ


बीमारी से ग्रस्त होने के कारण की आत्महत्या

अनुविभागीय अधिकारी सीहोर आदित्य कुमार जैन ने बताया कि गुड़भेला गाँव के  बाबूलाल वर्मा मानसिक रूप से एवं अन्य बीमारियों से ग्रस्त थे। बीमारी के चलते उनके भोपाल एवं इंदौर में आपरेशन भी हो चुका था। राजस्व विभाग की टीम ने गाँव पहुँचकर ग्रामवासियों से जानकारी प्राप्त कर पंचनामा भी बनाया है। ग्रामीणों ने बताया कि श्री बाबूलाल वर्मा के नाम ग्राम रफीकगंज गुड़भेला एवं मोगराराम में लगभग 8 से 10 एकड़ भूमि और ग्राम गुड़भेला में पक्का मकान भी है। बाबूलाल बीमारी के कारण व्यथित थे। मृतक बाबूलाल के बेटे ने बताया कि उनके पिता का अपेन्डिक्स का आपरेशन हुआ था, उसके कारण उनका दिमाग भी काम नहीं कर रहा था। वे बीमार थे, उन पर किसी भी प्रकार का कोई कर्ज नहीं था।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »

Leave a Reply

Back to top button