सिंगरौलीहिन्दी न्यूज

मेधावी छात्रा का अल्पसंख्यक विकास कमेटी ने सम्मान पत्र देकर किया सम्मान

खलिकुन्निशा ने 12th में 87% अंक लाकर सिंगरौली व सम्माज को किया गौरवान्वित

मेधावी छात्रा खलीकुन निशा पुत्री श्री अजीब उद्दीन अंसारी 12th में 87% अंक लाकर सिंगरौली जिले को गौरवान्वित किया था, अल्पसंख्यक विकास कमेटी के प्रदेश विधिक सलाहकार अधिवक्ता उसैद हसन सिद्दीकी ने बताया कि सीमित संसाधनों के बावजूद सिंगरौली जिले के छोटे से गांव ग्राम सहुवार तहसील देवसर में खलिकुन्निशा ने हाई सेकेंडरी में 87 %अंक लाकर सिंगरौली जिला एवं समाज को गौरवान्वित किया है।

श्री सिद्दीकी ने कहा कि शिक्षा से ही समाज एवं देश का दिशा और दशा में परिवर्तन हो सकता है ऐसे छात्रा को मनोबल बढ़ाने के लिए मध्य प्रदेश अल्पसंख्यक विकास कमेटी के द्वारा सम्मान पत्र से सम्मानित किया गया।


अल्पसंख्यक विकास कमेटी के रीवा संभाग के नवागत अध्यक्ष अशरफ अली अंसारी के द्वारा कहा कि समाज शिक्षा की ओर प्रेरित हो, शिक्षा से ही समाज एवं देश का विकास सम्भव हो सकता है।


 अल्पसंख्यक विकास कमेटी के शहर अध्यक्ष मोहम्मद शमीम खान उर्फ लोली ने कहा कि मेधावी छात्रों को चिन्हित कर उन्हें पुरस्कृत किया जाएगा उक्त अवसर पर ,वरिष्ठ समाजसेवी मोहम्मद सलीम अंसारी ,डॉ शमशेर आदि लोग उपस्थित रहे।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »

Leave a Reply

Back to top button