होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

बरगवां पुलिस ने नशीली दवा के तस्कर को गिरफ़्तार कर भेजा जेल !

---Advertisement---

सिंगरौली।।बरगवां पुलिस ने नशीली दवा के तस्कर को गिरफ़्तार कर भेजा जेल ! इस कार्यवाही में नशीली दवा कोडिन 100एमएल की 60 शीशी (कीमती लगभग-8500 रुपये)व बिना नम्बर प्लेट वाली बुलेट के साथ शातिर तस्कर को गिरफ़्तार किया गया है। 

दरअसल सिंगरौली जिले में पुलिस अधीक्षक बीरेन्द्र कुमार सिंह द्वारा नशे के विरूद्ध अभियान चलाया जा रहा है। इसी अभियान के तहत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सोनकर के दिशा निर्देश एवं एसडीओपी राजीव पाठक के मार्गदर्शन में बरगवां थाना प्रभारी ने बड़ी कार्यवाही करते हुए नशे के सौदागर को नशीली दवा के साथ गिरफ़्तार किया है।

कैसे पकड़ाया नशीली दवाओं का सौदागर !

बरगवां पुलिस को दिनांक-07/09/2021 को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि परसोहर गांव के पेट्रोल पम्प के पास बिना नम्बर प्लेट वाली काली रंग की बुलेट मोटरसायकल की सीट पर सफेद रंग की प्लास्टिक की बोरी में कोडीन युक्त सिरफ विक्री के लिए रखकर खड़ा है।

मुखबिर द्वारा बताये गए उक्त स्थान पर निरीक्षक द्वारा गठीत टीम पहुंची। और प्रतिबंधित नशीली दवा कोडिन 100एमएल की 60 शीशी (कीमती लगभग-8500 रुपये)व बिना नम्बर प्लेट वाली बुलेट के साथ तस्कर-शैलेन्द्र कुमार साकेत पिता-जयपति साकेत उम्र-25 वर्ष निवासी-बरवानी को गिरफ़्तार कर लिया। 

इन धाराओं में भेजा जेल

आरोपी के विरुद्ध अपराध क्रमांक-468/21 धारा 8/21 एनडीपीएस एक्ट के तहत पंजिबध्द कर न्यायालय में पेश किया गया जहाँ से 14 दिन के लिए न्यायिक रिमांड जेल में भेज दिया गया।

 इनका रहा योगदान।

उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी आर.पी.सिंह, उप-निरीक्षक,प्रधान आरक्षक-विजय पटेल, आरक्षक-अशोक यादव, अनूप सिंह का उक्त कार्यवाही में इनकी रही महत्वपूर्ण भूमिका।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
---Advertisement---
Live TV