GENERAL NEWSमध्यप्रदेश

सीएम शिवराज का बड़ा फैसला ,प्रदेश में सभी कोरोना प्रतिबंध कर दिया समाप्त।

भोपाल।।मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लिया बड़ा  फैसला लेते हुए प्रदेश में सभी कोरोना प्रतिबंध समाप्त कर दिया है। यह फैसला संक्रमण के नियंत्रण में आने पर मुख्यमंत्री ने लिया है।लेकिन नाइट कर्फ्यू जारी रहेगा। 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, देश में #COVID19 के संक्रमण की cumulative positivity rate तथा active cases में निरंतर कमी को दृष्टिगत रखते हुए पूर्व में महामारी नियंत्रण हेतु लगाए गए समस्त प्रतिबंध समाप्त किए जाते हैं। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि, ध्यान रखें महामारी का संक्रमण पूरी तरह समाप्त नहीं हुआ है इसलिए रात्रिकालीन कर्फ़्यू 11 बजे से सुबह 5 बजे तक लागू रहेगा। नागरिकों से अपील है कि मास्क का उपयोग और कोविड अनुकूल व्यवहार का पालन अवश्य करें। 

प्रदेश में समस्त सामाजिक/व्यावसायिक/सांस्कृतिक/राजनीतिक/धार्मिक/मनोरंजन/ खेलकूद आदि तथा मेले के आयोजन पूर्ण क्षमता से हो सकेंगे।

समस्त स्कूल, कॉलेज और छात्रावास/हॉस्टल भी पूर्ण क्षमता से चल सकेंगे। विवाह आयोजन/अंतिम संस्कार के लिए संख्या का प्रतिबंध नहीं रहेगा।

 

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »
Back to top button