हिन्दी न्यूज

स्टूडेंट के लिए सुनहरा मौका,सस्ते दामों में पाएं सैमसंग टैबलेट

SAMSUNG STUDENT ADVANTAGE

अगर आप भी सस्ते दामों में स्मार्टफोन और टेबलेट लेना चाहते हैं, तो यह आपके लिए सुनहरा मौका है। जानी-मानी मोबाइल कंपनी सैमसंग(samsung) स्टूडेंट्स और टीचरों के लिए एक स्पेशल ऑफर लेकर मार्केट में आई है । जहां पर आप एक्स्ट्रा डिस्काउंट के साथ अपना मनपसंद मोबाइल या लैपटॉप ले सकते हैं।आइए जानते हैं क्या है यह ऑफर ।

हम सभी जानते हैं कि पिछले 1 साल से हमारे देश की शिक्षा व्यवस्था डिजिटल माध्यम पर निर्भर है।  जहां टीचर ऑनलाइन क्लासेज के माध्यम से बच्चों को पढ़ा रहे हैं।  और बच्चे घर बैठे स्मार्ट फोन और लैपटॉप के जरिए अपनी पढ़ाई कर रहे हैं । तो वही एक बार फिर तेजी से फैलते कोरोनावायरस देखते हुए स्कूल और कॉलेजों को वापस बंद कर दिया गया है।  ऐसे में सैमसंग (samsung)कंपनी इन हालातों को देखते हुए “बैक टू स्कूल”(BACK TO SCHOOL) कैंपेन लेकर आई है।  इस कैंपेन के तहत टीचर और स्टूडेंट अपने अपने स्कूल के आईडी कार्ड दिखाकर स्पेशल डिस्काउंट के साथ सैमसंग के स्मार्टफोन और टेबलेट खरीद सकते हैं। इंडिया में सैमसंग टैबलेट्स बिजनेस के निदेशक मधुर चतुर्वेदी का कहना है कि, “हमारा मकसद ई लर्निंग को किफायती बनाना है। ताकि शिक्षा की चाह रखने वाले स्मार्ट लर्निंग का फायदा उठा सकें। और शिक्षण के क्षेत्र में हम अपना योगदान दे सकें। 

कैसे पाए डिस्काउंट

इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको सैमसंग कंपनी की वेबसाइट samsung.com पर जाना होगा।  अब इस साइट पर जाने के बाद आपको सैमसंग स्टूडेंट एडवांटेज SAMSUNG STUDENT ADVANTAGE ऑप्शन पर क्लिक करना होगा।  जहां आप अपनी सारी डिटेल्स भरने के बाद कंपनी की ओर से 10% का अतिरिक्त डिस्काउंट पा सकेंगे। 

किन प्रॉडक्ट पर मिलेगी छूट

आइए जानते हैं, कौन से हैं वह प्रोडक्ट जिन पर कंपनी छूट दे रही है, “बैक टू स्कूल” कैंपेन के तहत कंपनी जिन स्मार्टफोन और टेबलेट पर छूट दे रही है, वह इस प्रकार है

  • गैलेक्सी टैब  S6 लाइट (GLAXY TAB S6 LITE)  
  • गैलेक्सी टैब A7 (GLAXY TAB A7)
  • गैलेक्सी टैब S7 (GLAXY TAB S7 )
  • गैलेक्सी टैब S7 प्लस (GLAXY TAB S7 PLUS)

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Back to top button