होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

सिंगरौली में अंधी हत्या का मास्टरमाइंड समेत 06 आरोपी गिरफ्तार

सिंगरौली में अंधी हत्या का मास्टरमाइंड समेत 06 आरोपी गिरफ्तार
---Advertisement---

Blind Murder : सिंगरौली जिले के बैढ़न कोतवाली थाना क्षेत्र जिलानी मोहल्ला में हुई अंधी हत्या का रीवा जोन के पुलिस महानिरीक्षक एम. एस. सिकरवार ने खुलासा किया है। जिसमें रीवा क्षेत्र के उप-पुलिस महानिरीक्षक साकेत पाण्डेय एवं सिंगरौली पुलिस अधीक्षक निवेदिता गुप्ता के निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार वर्मा के मार्गदर्शन व नगर पुलिस अधीक्षक पी.एस. परस्ते के नेतृत्व में कोतवाली थाना प्रभारी सुधेश तिवारी समेत कई अलग-अलग टीमों ने 06 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

फ्रेंडशिप कर लूट / डकैती की दी सुपारी

इस मामले का खुलासा करते हुए पुलिस महानिरीक्षक ने बताया की बैढ़न के बबलू जायसवाल उर्फ सुनील जायसवाल पिता कल्लू जायसवाल और दिनेश उर्फ गोलू रजक उत्तर प्रदेश बांदा के दिनेश कुशवाहा, रविकान्त मौर्य और बबराला के विशाल जाटव, अतुल सिंह से दोस्ती करके लूट / डकैती की योजना बनाई।

आरोपियों से बरामद हुई सामग्री

उसके बाद 31/03/2024 को शाम करीब 05.00 बजे चोरी के उद्देश्य से ताला तोड़ने के लिये लोहे की छड़, सब्बल एवं चाकू इत्यादि लेकर रेकी उपरांत सुरेश जायसवाल के घर में घुसे। उसके बाद मृतिका अंजू जायसवाल व उनकी बेटी दीक्षा को गंभीर चोटे पहुचायी। वहीं आरोपियों को घर में टेबिल पर रखा पर्स व इयरबड्स मिला, जिसे लेकर भाग निकले।

आरोपी क्यों दिए थे घटना को अंजाम ?

इस घटना को अंजाम देने का उद्देश्य करीब 27 लाख रूपये लिए लोन को चुकाने के लिए दिया गया था। जिसमें जानलेवा हमले के बाद अंजू जायसवाल की मौके पर ही मौत हो गई थी और दीक्षा जायसवाल गंभीर रूप से घायल हो गई थी। उसके बाद आरोपी घर की अच्छे तालासी ली और मौके से फरार भी हो गए। जिनके विरुद्ध अपराध धारा 450, 307,302 भादवि. के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
---Advertisement---
Live TV