सिंगरौली में 1 करोड़ 48 लाख रू. सैलरी का भुगतान न करने पर PWD ऑफिस सील!

मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में भ्रष्टाचार से लिप्त पीडब्ल्यूडी ऑफिस को जबलपुर हाईकोर्ट के आदेश पर सील कर दिया गया। कार्यपालन यंत्री पर आरोप है कि दैनिक कार्य करने वाले कर्मियों को अब तक उनकी दैनिक कार्यों का भुगतान नहीं किया गया है। कर्मचारियों द्वारा कोर्ट में दावा करने पर कार्यवाही की गई है। कोर्ट में दावा किया गया था कि 1 करोड़ 47 लाख रुपये की राशि बकाया है। इस पूरे मामले को गम्भीरता से लेकर आज उच्च न्यायालय के आदेश अनुसार पीडब्ल्यूडी कार्यालय को सील कर दिया गया है।

श्रम न्यायालय सीधी द्वारा पारित की गई आदेश के अनुसार उच्च न्यायालय जबलपुर द्वारा भुगतान के लिए आदेश जारी किया गया था। सत्र 2018 में तत्कालीन आदेश कलेक्टर अनुराग चौधरी को भी दिया गया। उस समय से अब तक पीडब्ल्यूडी सिंगरौली के कार्यपालन यंत्री वी एस मरावी के द्वारा कोई कार्यवाही न किए जाने के कारण आज 4 अगस्त को पीडब्ल्यूडी कार्यालय को तहसीलदार के द्वारा सील कर दिया गया है।

कार्रवाई से पीडब्ल्यूडी ऑफिस के साथ अन्य शासकीय कार्यालयों में भी हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि पूरी राशि जमा होने के बाद ही कार्यालय को मुक्त किया जाएगा।

Viral Video