हिन्दी न्यूज

12 GB (LPDDR4X) रैम और SuperVOOC 80W चार्जर के साथ जल्द ही भारत में होगा लॉन्च

Oppo Reno 10 Pro : प्रमुख स्मार्टफोन कंपनी Oppo ने पिछले महीने चीन में अपनी नई Reno Series लॉन्च की थी। इसे जल्द ही International Market में भी लॉन्च किया जाएगा। Smartphone की इस Series में तीन Model हैं। भारत में इन्हें जुलाई में लॉन्च किए जाने की संभावना है। Oppo कंपनी ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। इस बीच Oppo Reno 10 Pro को भारत में कुछ Hardware बदलावों के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

टिप्स्टर सुधांशु अंभोरे (@Sudhanshu1414) ने ट्वीट किया कि Oppo Reno 10 Pro के Specification चीन में लॉन्च किए गए वेरिएंट से थोड़े अलग होंगे। इस संबंध में Reno 10 Pro के International Version के लीक हुए Features के साथ Specifications को दिया गया है जो कंपनी द्वारा तय किए गए प्रतीत होते हैं। इसका International Variant Design में एक जैसा दिखता है। लेकिन इसके Hardware में कुछ बदलाव हैं। इसमें MediaTek के नए Dimensity 8200 SoC के बजाय Qualcomm Snapdragon 778G SoC का उपयोग किया गया है, इसके Display में भी कुछ अंतर हैं।

Oppo Reno 10 Pro के International Version में चीनी मॉडल के समान OLED पैनल है, लेकिन 1,240 x 2,772 Pixel के बजाय 1,080 x 2,412 Pixel के Resolution के साथ Display का Refresh Rate 120 Hz के समान ही रखा गया है। इस Smartphone की RAM भी 16GB से घटाकर 12GB (LPDDR4X) कर दी गई है। 256GB का सिर्फ एक ही Storage Option होगा। इसमें दूसरा बदलाव बैटरी से जुड़ा है। इसकी बैटरी क्षमता Chinese Variant की तरह 4,600 mAh की होगी लेकिन SuperVOOC चार्जर के साथ 100 W के बजाय 80 W तक सीमित होगी।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Back to top button