गोलगप्पे खिलाने के बहाने 13 साल की बच्ची से किया गैंगरैप

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले के रायपुरिया थाना क्षेत्र के रायपुरिया गांव में 13 वर्षीय छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। चार आरोपियों ने दुष्कर्म को अंजाम दिया, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। सामूहिक दुष्कर्म की शिकार बच्ची सातवीं कक्षा में पढ़ती थी।

पीड़ित परिवार ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी रायपुरिया बाजार में सब्जी लेने गई थी, तभी उमेश नाम का एक शख्स बच्ची को गोलगप्पे खिलाने के बहाने सब्जी मंडी से पेटलावद ले गया। जहां उसने अपने साथियों के साथ मिलकर 13 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। इस मामले में पीड़िता की शिकायत के आधार पर रायपुरिया पुलिस ने करवड़ निवासी मुख्य आरोपित उमेश सिंगार व तीन अन्य नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

दुष्कर्म की घटना 30 अगस्त की है

रायपुरिया थाना प्रभारी राजकुमार कंसारिया के मुताबिक घटना 30 अगस्त की है और आरोपियों को 1 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था। आरोपी के भाग जाने के डर से पुलिस ने मामले का खुलासा नहीं किया। पूछताछ के बाद आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

Viral Video