13 साल के नाबालिग ने अपनी मां, बहन, दादा और पड़ोसी को धारदार हथियार से उतारा मौत के घाट, जाने पूरा मामला

Tripura Murder News: त्रिपुरा के कमालपुर दुरई से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, 13 साल के नाबालिग ने अपनी मां, 10 साल की बहन, 70 साल के दादा और एक पड़ोसी की कथित तौर पर हत्या कर दी। नाबालिग के घर में बने कुएं से चार लाशें मिलीं। 13 साल के नाबालिग बच्चे पर अपने ही परिवार के सदस्यों की हत्या के आरोप से पुलिस भी हैरान है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोपी नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया गया है।

नाबालिग पर 4 लोगों की हत्या का आरोप

रविवार रात करीब 11 बजे नाबालिग के घर के कुएं में शव पड़ा देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर गई और वहां कुएं में 4 लोगों के शव मिले। नाबालिग की अनुपस्थिति को देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि शाम को उनके घर से मारपीट की आवाज आ रही थी। उनके घर में आए दिन झगड़ा होता रहता था, इसलिए स्थानीय लोगों ने ध्यान नहीं दिया। लेकिन रात को कुएं से शव मिलने के बाद सभी दहशत में आ गए।

देर रात पुलिस ने आरोपी नाबालिग को पकड़ लिया। स्थानीय लोगों ने बताया कि नाबालिग नशे के पैसे को लेकर परिवार वालों से झगड़ता रहता था. इससे पहले, ऑनलाइन गेमिंग में भी नाबालिगों को बहुत पैसा गंवाना पड़ता था।

Viral Video