14 साल की उम्र में Aamir Khan की बेटी Ira Khan का हर दिन होता था शारीरिक शोषण…

Aamir Khan को बॉलीवुड का मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है। Aamir Khan ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं। हाल ही में वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर चर्चा में हैं। बता दें, आमिर खान कई सालों बाद फिल्म में वापसी कर रहे हैं। आमिर खान की बेटी Ira Khan को तो आप जानते ही होंगे। वह अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। इरा खान ने अभी तक बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी बड़ी एक्ट्रेस से कम नहीं है। Ira Khan ने हाल ही में एक वीडियो जारी किया है जिसमें वह अपने बचपन में हो रहे शोषण के बारे में बता रही है।

Amir Khan की बेटी Ira Khan अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। ज्यादातर वह सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। Ira Khan अपने अफेयर को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। Ira ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे उनके साथ हर दिन कुछ गलत होता था।

https://www.instagram.com/tv/CHCR9zfgB2K/?utm_source=ig_web_copy_link

Ira Khan ने कहा कि जब वह 14 साल की थीं, तो उनका हर दिन यौन शोषण किया जाता था। उन्होंने कहा कि उनके साथ रोजाना हो रही इस तरह की घटनाओं से वह तनाव में आ रहे थे और अस्पताल में उनका इलाज चलने लगा था. Ira ने कहा कि इससे उभरने में उन्हें काफी समय लगा।

Ira Khan ने कहा, ‘मुझे नहीं पता था कि मेरे साथ क्या हो रहा है। ठीक ऐसा ही हर दिन मेरे साथ किया जाता है। Ira Khan ने आगे कहा कि ये काम मेरे जानने पहचानने वाले ही कर रहे थे। बता दें कि इरा खान नूपुर शिखरे को काफी समय से डेट कर रही हैं।