बोलेरों और डंपर की आमने सामने टक्कर मे हुई 5 लोगो की दर्दनाक मौत

Accident News: मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में एक भयानक सड़क हादसा हुआ है। बोलेरो और डंपर की आमने-सामने की टक्कर में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना में 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें ग्वालियर के जयरोग अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना देर रात की है। सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार यह भयानक सड़क हादसा कल रात नूराबाद थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 44 पर देखने को मिला। बताया जाता है कि कुछ लोग बोलेरो कार से ग्वालियर से लौट रहे थे। पीछे से अनियंत्रित डंपर ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि बोलेरो कार में विस्फोट हो गया और घटना में दो की मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना मिलते ही पुलिस फौरन मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल 6 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन तीन की इलाज से पहले मौत हो गई। इस घटना में कुल 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनका ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल में इलाज चल रहा है। बताया जाता है कि ये सभी मृतक व घायल नूराबाद थाना क्षेत्र के बित्तोली गांव के रहने वाले हैं और बीती रात ग्वालियर से अपने घर लौट रहे थे। फिलहाल पुलिस ने मृतक के शवों को पोस्टमार्टम के लिए नूराबाद मुर्दाघर भेज दिया है और जांच जारी है।


Read Also-Ration Card Rule Update: राशन लेने के नियमो में हुआ बड़ा बदलाव, जाने नए नियम !

Read Also-खुशखबरी! कर्मचारियों के Retirement की उम्र और Pension की राशि को बढ़ा सकती है सरकार,जानिए सरकार की योजना

Read Also-Pune के एक बहुमंजिला इमारत मे आग लगने से मचा हड़कंप

Read Also-Solar Gas Stove: इस सोलर स्टोव पर बनाए खाना, एलपीजी गैस की नहीं पड़ेगी जरूरत

Read Also-PM Kisan की 12वीं किस्त अभी तक नही आई है तो घबराइए मत, 30 नवंबर तक खाते में पहुंच जाएगा पैसा


 

Viral Video