65 वर्षीय बुजुर्ग की कुल्हाड़ी से हत्या,हत्यारे की तलाश में जुटी पुलिस।

सिंगरौली। जिले के चितरंगी क्षेत्र में फिर हुए एक हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। आरोपी ने कुल्हाड़ी से हमला कर 65 वर्षीय बुजुर्ग की हत्या करने के बाद फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मामला पंजीबद्ध कर जांच में जुट गई है।

शराब पार्टी के बाद आरोपी ने कुल्हाड़ी से बुजुर्ग की कर दी हत्या।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला चितरंगी थाना क्षेत्र के ग्राम अमरपाल गांव का है जहां बुधवार एंव गुरुवार की देर रात्री रामबरन बैगा पिता विरनाथ बैगा उम्र 65 वर्ष एंव जगदीश बैगा ने एक छोटी सी पार्टी के बाद मृतक रामबरन बैगा जगदीश बैगा को उसके घर छोड़ने गया। जहां जगदीश बैगा की अपनी पत्नी के साथ किसी बात को लेकर बात विवाद हो गया।

जब जगदीश बैगा एंव उसकी पत्नी के बीच हो रहे विवाद को जब रामबरन बैगा शांत कराने गया तो जगदीश बैगा एंव रामबरन बैगा के बीच कहा सुनी हो गया। बात विवाद इतना बढ़ गया कि जगदीश बैगा ने रामबरन बैगा पर टांगी से हमला कर दिया। जिससे रामबरन बैगा की मौत हो गयी। रामबरन की हत्या करने के बाद जगदीश बैगा मौके से फरार हो गया। बताया जाता है कि मृतक एंव आरोपी दोनो रिश्ते में समधी लगते है।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

उक्त घटना की जानकारी जब सुबह चितरंगी पुलिस को लगी तो मौके पर पहुँची चितरंगी पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर शव का शव का पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एंव चितरंगी पुलिस आरोपी जगदीश बैगा की तलाश में जुट गई है।