GENERAL NEWS

89 साल के बुजुर्ग ने पत्नी व बेटी की गला काटकर की हत्या ! कहा “दोनों को मारना जरूरी था”।

देश भर से आए दिन वारदात की अलग-अलग खबरें सामने आती रहती हैं। पर मुंबई शहर में 89 साल के बुजुर्ग ने एक ऐसी वारदात को अंजाम दिया है, जिसे सुनकर शायद आपको अपने कानों पर यकीन ना हो।बुजुर्ग ने अपनी पत्नी व जवान बेटी की गला काटकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं उसने पुलिस को सरेंडर करते हुए जो बयान दिया है, वह और भी चौंकाने वाला है। बुजुर्ग ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा है, कि दोनों को मारना जरूरी था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुंबई के शेरे पंजाब कॉलोनी में 89 साल के रिटायर्ड सैनिक ने सोमवार की रात अपनी पत्नी व बेटी की गला काट कर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद बुजुर्ग ने सबसे पहले इस घटना की जानकारी अपनी बड़ी बेटी को दी, जो कि शादीशुदा है। जिसके बाद वह तत्काल अपने माता-पिता के घर पहुंची। वहां पहुंचते ही उसने दरवाजा खटखटाया, पर पिता ने दरवाजा नहीं खोला। वृद्ध ने कहा जब तक पुलिस नहीं आएगी, मैं दरवाजा नहीं खोलूंगा। फिर बुजुर्ग की बेटी ने फोन कर बुलाया पुलिस को बुलाया।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई, और उसने आरोपी बुजुर्ग को गिरफ्तार कर लिया। बुजुर्ग ने अपना जुर्म कबूल करते हुए पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया।

सरेंडर करते हुए बुजुर्ग ने पुलिस से कहा, कि मुझे दोनों को मारने का कोई पछतावा नहीं है। साथ ही बुजुर्ग ने अपनी दुख भरी कहानी पुलिस को बताई। जिसके मुताबिक आरोपी वृद्ध की पत्नी 10 साल से बीमार थी। वही उसकी बेटी मानसिक रूप से विक्षिप्त थी। अपने बुढ़ापे के कारण उन दोनों की देखभाल व पालन पोषण करने में असमर्थ था। वह दोनों का पालन पोषण करते करते इतना परेशान हो चुका था कि उसने दोनों को जीवित रहने के बजाय मारना सही समझा।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज डेस्क

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button
viral video