Home Baby Name Beauty Tips Women’s fashion Men’s Fashion Personal finance Web Storie Entertainment

बेखौफ दुष्कर्म के आरोपी ने पीड़िता के घर मे घुसकर मां-बेटी पर चाकू से किया हमला।

जबलपुर। जिले मे दुष्कर्म के आरोपी ने पीड़िता के घर मे घुसकर मां-बेटी पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया उसके बाद खुद को चाकू मार लिया जिससे उसकी मौत हो गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले मे दुष्कर्म के आरोपी ने पीड़िता के घर मे घुसकर मां-बेटी पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया है। दरअसल अमखेरा निवासी 18 वर्षीय युवती ने 2023 मे अमखेरा निवासी विशाल उर्फ शुभम उम्र 26 साल के विरुद्ध दुष्कर्म की गोहलपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस न्रे आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। 06 महीने बाद आरोपी को जमानत मिल गई जिसके बाद आरोपी पीड़िता एंव उसके परिवार वालों को डरा धमका कर राजीनामा के लिए दबाव बना रहा था जिसकी शिकयात मिलने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आरोपी को जेल भेज दिया लेकिन फिर आरोपी को 01 महीने बाद दोबारा जमानत मिल गई जिसके बाद फिर आरोपी पीड़िता एंव उसके परिवार को धमकी देने लगा। जिसके परेशान होकर पीड़िता के परिवार वालों ने मकान छोड़कर रिछाई क्षेत्र मे मकान लेकर रहने लगे वहाँ भी आरोपी डराने एंव धमकाने लगा। और बीते दिनो बेखौफ आरोपी पीड़िता के घर मे घुस गया और माँ-बेटी पर चाकू से हमला करके घायल कर दिया जिसके बाद आरोपी ने खुद के पेट में चाकू मार दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुची पुलिस ने घायल माँ-बेटी एंव आरोपी को उपचार के लिए अस्पताल मे भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान आरोपी की मौत हो गई है।

ओम प्रकाश शाह

ओम प्रकाश शाह

ओम प्रकाश शाह urjanchaltiger.com डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर मध्य प्रदेश की खबरे लिखते हैं। राजनीति, क्राइम, और स्थानीय खबरें लिखना पसंद है।

Live TV