Home Baby Name Beauty Tips Women’s fashion Men’s Fashion Personal finance Web Storie Entertainment

संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत,परिजनो ने लगाया दहेज हत्या का आरोप।

सिंगरौली। जिले के कोतवाली क्षेत्र मे एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। महिला के परिजनो ने दहेज हत्या का आरोप लगाया है। सासन निवासी आनद शाह सीमा शाह कर्सुआ राजा गाँव

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के सासन निवासी सीमा शाह पति आनद शाह की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। दरअसल शनिवार-रविवार की रात्री एक नवविवाहिता सीमा शाह की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। मृतिका का मायके कर्मुआ राजा गांव मे है उसके परिजनो ने महिला के ससुराल वालों पर दहेज हत्या का आरोप लगाते हुये बताया की उन्होने अपनी बेटी की शादी कुछ महीने पहले सासन निवासी आनंद शाह नामक युवक से बड़ी ही धूमधाम से किया था लेकिन शादी के कुछ दिनो के बाद ही उसके बेटी के ससुराल उसकी बेटी को आये दिनो दहेज को लेकर प्रताड़ित किया जाता था। आगे मृतिका के परिजनो ने अपनी बेटी की ससुराल वालों के ऊपर दहेज हत्या का आरोप लगाया है। कोतवाली पुलिस ने उक्त मामले मे मर्ग कायम कर जांच मे जुट गई है।

ओम प्रकाश शाह

ओम प्रकाश शाह

ओम प्रकाश शाह urjanchaltiger.com डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर मध्य प्रदेश की खबरे लिखते हैं। राजनीति, क्राइम, और स्थानीय खबरें लिखना पसंद है।

Live TV