होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

अवैध रेत का उल्लंघन करते,व चोरी के प्रकरण में फरार सहित 2 स्थाई वारन्टी को पकड़ा

Avatar

By Tauheed Raja

Updated on:

---Advertisement---

[dropcap]सिंगरौली।[/dropcap] कोतवाली थाना प्रभारी ने अवैध रेत का खनन करने वाले आरोपी एवं चोरी घटना को अंजाम दे कर फरार चल रहे आरोपी सहित 2 स्थाई वारंटी को पकड़ा।


अवैध रेत का उत्खनन करते एक गिरफ्तार

कोतवाली प्रभारी ने मुखबिर की सूचना पर अवैध रेत का खनन करते मनोज केवट पिता लालता केवट उम्र 22 वर्ष निवासी पिपरा को ट्रैक्टर के टाली में लोड अवैध रेत के साथ पकड़ा।

कोतवाली पुलिस ने ट्रैक्टर को जप्त करते हुए आरोपी के विरुद्ध धारा 379,414 भादवि 4,21 खनिज एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर आरोपी को न्यायालय में पेश किया।

चोरी के प्रकरण में फरार चल रहा आरोपी धराया

आरोपी पंकज सिंह पिता स्व. सुरेंद्र प्रताप सिंह उम्र 23 वर्ष निवासी गनियारी जो चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद से ही लगातार 8 वर्षो से पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहा था जिसे बुधवार को कोतवाली पुलिस ने धारा 299 जा.फौ. में गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया।

डैकेती में मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार

2015 में डैकेती की योजना को अंजाम देकर फरार चल रहे स्थाई वारन्टी सुनील बसोर पिता राजकुमार बसोर निवासी चिनगो पतेरी को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया ,आरोपी के विरुध्द धारा 399,400,402 भादवि एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध था।

10 वर्षो से फरार चल रहा स्थाई वारन्टी धराया- वर्ष 2010 में धारा 323,294,325,506 के मामले में 10 वर्षो से फरार चल रहे स्थाई वारन्टी गुजरेस शाहु पिता सुरजलाल शाहु निवासी अकलाडाड़ को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

---Advertisement---
Live TV