Home Baby Name Beauty Tips Women’s fashion Men’s Fashion Personal finance Web Storie Entertainment

Gold Bangle Design : सोने के चूड़ियो का ये डिज़ाइन करे ट्राई आपकी खूबसूरती मे चार चाँद लगा देगा

Gold Bangle Design : यूं तो हर देश की महिलाएं अलग-अलग तरह के गहनों को पसंद करती हैं, लेकिन भारतीय महिलाओं के लिए सोने के गहने उनकी पहली पसंद होते हैं। वह हमेशा अपने लिए सोने के गहने बनवाता है। इसके कई फायदे भी हैं, जैसे इसे पहनने से आपकी खूबसूरती बढ़ती है।

Gold And Pearl Bangle

मोती के डिजाइन का यह खूबसूरत ब्रेसलेट निश्चित रूप से आपके दिल को अचंभित कर देगा। इसके चारों ओर बीच में सफेद मोती पिरोए हुए होते हैं, जो बेहद खूबसूरत लगते हैं। इसकी खासियत यह है कि ब्रेसलेट को पूरी तरह से मोतियों की डिजाइन से सजाया गया है। ऐसा लगता है जैसे सफेद मोतियों को सोने के मोतियों के बीच कलात्मक रूप से सेट किया गया हो।

Stylish Gold Pearl Studded Bangles

 हीरे को सभी सादे सोने के केंद्र में गोलाकार रूप में व्यवस्थित किया जाता है। साथ ही बीच-बीच में तीन सफेद बड़े साइज के मोती खूबसूरती बढ़ाने का काम कर रहे हैं। इस ब्रेसलेट को पहनकर सभी की निगाहें आपके हाथों पर टिकी होंगी। इसका डिजाइन इतना अच्छा है कि इसे लगाना और उतारना बहुत आसान है।

Cut Gold And Pearl Bangle

ब्रेसलेट डिजाइन का यह ब्रेसलेट आपके होश उड़ा देगा। जिस तरह दोनों पक्षों के बीच मोतियों को पिरोया जाता है, वह एक सुंदर फूल की कली जैसा दिखता है जो कभी भी खिल जाएगा। इस ब्रेसलेट को पहनकर आप फ्लॉन्ट करने पर मजबूर हो जाएंगी। इसकी खासियत यह है कि इसे पूरी तरह सादा रखा जाता है। दोनों तरफ बीच में ही डिजाइन बनाई गई है।

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV