Home Baby Name Beauty Tips Women’s fashion Men’s Fashion Personal finance Web Storie Entertainment

Chikankari Kurti Collection : ऐसी कारीगरी, ऐसी खूबसूरती पहले नहीं देखी होगी, देखें खूबसूरत चिकनकारी कुर्ती कलेक्शन

Chikankari Kurti Collection : चिकनकारी कुर्तियों को बहुत ही खूबसूरती से बनाया जाता है। उनमे की गई कढ़ाई इतनी खूबसूरत होती है की उसका कोई जवाब नही है। ऐसा माना जाता है कि मुगल सम्राट जहांगीर की रानी नूरजहां ने ‘चिकोंकारी’ कढ़ाई की शुरुआत की थी। वर्तमान में उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ चिकनकारी उद्योग का प्रमुख केंद्र है। इन सभी कुर्तियों में आपको लखनऊ के कारीगरों की ये खूबसूरत कला देखने को मिलेगी।

Lucknow Chikankari Regular Wear Kurti

Chikankari Kurti Collection : ऐसी कारीगरी, ऐसी खूबसूरती पहले नहीं देखी होगी, देखें खूबसूरत चिकनकारी कुर्ती कलेक्शनइस कुर्ती की कढ़ाई में हल्के आसमानी रंग के धागे का इस्तेमाल किया गया है। ये कुर्ती बहुत प्यारी लग रही है। आप इसे रेगुलर भी पहन सकती है।

Chikankari Straight Kurti

Chikankari Kurti Collection : ऐसी कारीगरी, ऐसी खूबसूरती पहले नहीं देखी होगी, देखें खूबसूरत चिकनकारी कुर्ती कलेक्शन

ये मारून कलर की चिकंकरी कुर्ती बहुत ही सुंदर है। आप इसे जींस और प्लाजों दोनों के साथ पहन सकती है। ये हर लूक मे खूबसूरत लगेगा।

Yellow Chikankari Straight Kurta

Chikankari Kurti Collection : ऐसी कारीगरी, ऐसी खूबसूरती पहले नहीं देखी होगी, देखें खूबसूरत चिकनकारी कुर्ती कलेक्शनराउंड नेक डिजाइन वाली इस कुर्ती के सामने के कपड़े पर खूबसूरत चिकनकारी का काम है।

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV