Home Baby Name Beauty Tips Women’s fashion Men’s Fashion Personal finance Web Storie Entertainment

Kurti Designs : इस दिवाली पहने ये डिज़ाइनर कुर्तियां आपको देंगे ट्रेडिशनल के साथ स्टाइलिश लुक

Kurti Designs : इस दिवाली अगर आप पीला रंग की कुर्ती पहनना चाहती हैं तो ये अच्छा कलेक्शन आपके लिए है। ये लेटेस्ट फैशन की कुर्तियां हैं जो आपको अच्छा फेस्टिव लुक दे सकती हैं। यहां आपको कुर्ती के साथ मैचिंग पैंट और दुपट्टा भी ऑफर किया जाता है। यह एक बहुत ही आरामदायक और ले जाने में आसान कुर्ती है जो हर आकस्मिक अवसर के लिए भी उपयुक्त है। इनका मटेरियल बहुत मुलायम और चिकना होता है।

मस्टर्ड पॉली सिल्क सीक्वेंस्ड कुर्ती (Mustard Poly Silk Sequined Kurti)

यह सेट आपको कुर्ती के साथ मैचिंग पैंट और दुपट्टा भी देता है। इस बेहतरीन कुर्ती का मटीरियल बहुत अच्छी क्वालिटी का कॉटन है। दुपट्टे का मटीरियल आर्ट सिल्क है। प्लेन कुर्ती और पैंट के साथ कंट्रास्टिंग दुपट्टा इस आउटफिट के लुक को बढ़ाता है।

शुद्ध सूती सीधी कुर्ती (Pure Cotton Straight Kurti)

अगर आप स्टाइलिश लुक चाहती हैं तो यह कुर्ती आपके लिए परफेक्ट है। इस पॉली सिल्क कुर्ती पर प्रिंट बेहद खूबसूरत है। इसे आप पैंट के साथ पेयर करके बेहद क्यूट लुक पा सकती हैं। विशेष अवसरों पर पहना जा सकता है।

कॉटन अनारकली कुर्ती (Cotton Anarkali Kurti)

यह पहनने के लिए पूरी तरह से तैयार कुर्ती है, जो आपको पैंट और मैचिंग दुपट्टे के साथ अनारकली स्टाइल कुर्ती प्रदान करती है। इसके अलावा आपको लेस वर्क भी मिलेगा। इस दिवाली के मौके पर यह आउटफिट आप पर खूब जंचेगा।

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV