Home Baby Name Beauty Tips Women’s fashion Men’s Fashion Personal finance Web Storie Entertainment

Earring Design : हूप इयररिंग्स के लेटेस्ट डिज़ाइन आपको देंगे बेहद क्लासी और ट्रेंडी लुक

Gold Earring Design : महिलाएं झुमके पहनकर अपनी झुमके खूबसूरती में और इजाफा करती हैं। बाली को आप डेली वियर के साथ-साथ किसी खास फंक्शन के लिए भी इस्तेमाल कर सकती हैं। इसका डिजाइन इस बात पर निर्भर करता है कि आप इसे किस मौके पर पहन सकते हैं। इसलिए आज के कलेक्शन में हमने हर तरह के डिजाइन को शामिल किया है। जिससे आप दोनों ही मौकों के लिए एक अच्छा डिजाइन चुन सकेंगी।

Earring Design : हूप इयररिंग्स के लेटेस्ट डिज़ाइन आपको देंगे बेहद क्लासी और ट्रेंडी लुकGold Bead Stud Hoop Earrings

आपने ईयरिंग्स के कई डिजाइन देखे होंगे लेकिन ये ईयरिंग्स डिजाइन बहुत ही खूबसूरत होते हैं। इन इयररिंग्स में नेट डिजाइन है और साथ में गोल्ड पर्ल भी जड़े हुए हैं, जो काफी आकर्षक हैं। ये गोल्ड ईयरिंग्स लोक स्टाइल के हैं, जिसके चलते आप इन्हें आसानी से पहन और उतार भी सकती हैं।

Earring Design : हूप इयररिंग्स के लेटेस्ट डिज़ाइन आपको देंगे बेहद क्लासी और ट्रेंडी लुकLeaf Shape Hoop Earring

ये सोने की बालियां बहुत अच्छी तरह से बनाई गई हैं। ईयरिंग्स को लीफ शेप में डिजाइन किया गया है जो काफी खूबसूरत है। उन्होंने अपने सोने की बालियों के बीच में सोने की पायल पहन रखी थी। अगर आप लंबे डिजाइन में हूप ईयररिंग्स पहनना चाहती हैं तो यह एक बेहतरीन डिजाइन है।

Earring Design : हूप इयररिंग्स के लेटेस्ट डिज़ाइन आपको देंगे बेहद क्लासी और ट्रेंडी लुकPure Gold Hoop Earrings

प्योर गोल्ड के ये झुमके काफी फैंसी हैं। हर बार जब आप इन आश्चर्यजनक रूप से डिज़ाइन किए गए इन झुमके को अपने कानों पर पहनेंगे तो आपको तारीफ मिलेगी। सिंपल आउटफिट को खास लुक देने के लिए आप इन ईयररिंग्स को पहन सकती हैं।

Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Live TV