Home Baby Name Beauty Tips Women’s fashion Men’s Fashion Personal finance Web Storie Entertainment

बीजेपी नेता और उनकी पत्नी की हत्या से क्षेत्र में फैली सनसनी, जानिये पूरा मामला

मध्य प्रदेश के उज्जैन में बीजेपी नेता और उनकी पत्नी की हत्या का मामला सामने आया है। इस घटना के सामने आते ही इलाके में सनसनी फैल गई। घटना उज्जैन के नरवर थाना क्षेत्र की है। नरवर थाना के ग्राम पिपलोदा गांव में बीजेपी नेता रामनिवास कुमावत और पत्नी मुन्नी कुमावत की हत्या कर दी गई। बदमाशों ने घर में घुसकर हत्या कर दी। पुलिस की शुरुआती जांच के मुताबिक हत्या के पीछे डकैती का मामला सामने आया है। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है और हत्या के पीछे की वजह का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

पूर्व सीएम कमल नाथ ने उठाए सवाल

सीएम मोहन यादव के गृह जिले में हुई इस भयानक घटना पर पूर्व सीएम कमल नाथ ने सवाल उठाए हैं। कांग्रेस नेता कमल नाथ ने सीएम मोहन यादव से कानून व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए सार्थक कदम उठाने की मांग की। अपराधियों को कड़ी सजा दें।

अजीत नारायण सिंह

अजीत नारायण सिंह

URJANCHAL TIGER  दैनिक समाचार पोर्टल और मासिक पत्रिका,  वर्तमान मामलों और मीडिया विश्लेषण का एक मंच है। हम स्वतंत्रता और पारदर्शिता को महत्व देते हैं और मानते हैं कि दोनों, लोकतंत्र और स्वस्थ समाज के अभिन्न अंग हैं। यह समाचार मीडिया पर भी लागू होता है, जिसे लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में जाना जाता है।

Live TV