आम आदमी पार्टी के रैली में उमड़ी जन सैलाब से सिंगरौली के राजनीति में मची हलचल!

सिंगरौली।। आम आदमी पार्टी के संयोजक व दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल निर्धारित कार्यक्रम के तहत् सिंगरौली में अयोजित चुनावी रोड शो कार्यक्रम में पहुंचे। जहां आप प्रत्याशी रानी अग्रवाल को वोट देकर भारी मतों से विजई बनाने की अपील की। पहली बार सिंगरौली पहुंचे श्री केजरीवाल को देखने हजारों की भीड़ उपस्थित हुई।

Singurali Mayor candidate : सिंगरौली महापौर उम्मीदवार के लिए APP ने रानी अग्रवाल के नाम पर लगाई मुहर।

रोड शो को संबोधित करने से पहले भारत माता, इंकलाब व वंदे मातरम् का उद्घोष किया। रोड शो में पहुंची अपार भीड़ को देख गदगद श्री केजरीवाल ने कहा कि आप की महापौर व पार्षद प्रत्याशी को वोट देकर भारी मतों से जिताएं। दिल्ली की तर्ज पर सिंगरौली का विकास होगा।

जिस तरह से दिल्ली में पानी, बिजली व इलाज फ्री है ठीक उसी तर्ज पर सिंगरौली में काम होगा। श्री केजरीवाल ने अपने उद्बोधन में बीजेपी व कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि देश की बीजेपी व कांग्रेस पार्टी की सरकारें रही हैं जो जनता को बेवकूफ बनाने का काम की।

एक बार आप को मौका दे यदि काम नही हुआ तो लात मारकर बाहर कर देना। श्री केजरीवाल ने सिंगरौली सहित प्रदेश की सभी नगर निगम में हो रहे चुनाव में आप प्रत्याशियों को जिताएं और विकास करें। इससे पूर्व आप की सिंगरौली प्रत्याशी रानी अग्रवाल ने कहा कि यदि मौका दिया तो ननि सिंगरौली का विकास जनता से पूछकर करूंगी।

आम आदमी पार्टी के संयोजक व दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल निर्धारित कार्यक्रम के तहत् सिंगरौली में अयोजित चुनावी रोड शो कार्यक्रम में पहुंचे। जहां आप प्रत्याशी रानी अग्रवाल को वोट देकर भारी मतों से विजई बनाने की अपील की। पहली बार सिंगरौली पहुंचे श्री केजरीवाल को देखने हजारों की भीड़ उपस्थित हुई।

रानी ने भी कहा की दिल्ली की तर्ज पर सिंगरौली का संपूर्ण विकास होगा। अंत में श्रीमती अग्रवाल ने दिल्ली सीएम का आभार जताया। श्री केजरीवाल का रोड से टाकीज चौराहा से होते हुए मस्जिद तिराहा , तुलसी मार्ग व अंबेडकर चौक से होते हुए बस स्टैंड के रास्ते मल्हार पार्क पहुंच रोड शो का समापन हुआ।

पंजाब के हर घर को आज से प्रति माह 300 यूनिट बिजली मुफ्त मिलेगी।

Viral Video