#BoycottLaalSinghChaddha फिल्म “लाल सिंह चड्ढा” का ट्रेलर रिलीज होते ही आमिर खान हुए ट्रोल !

आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म “लाल सिंह चड्ढा” लंबे समय से सुर्खियों में है। दर्शक बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। आमिर की मोस्ट अवेटेड फिल्म “लाल सिंह चड्ढा” का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर रिलीज होते ही फिल्म ट्रोलिंग का शिकार हो गई है। ट्विटर पर #BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड हो रहा है।

Also Read : शादी के बाद इन टॉप 5 अभिनेत्रियों का फिल्मी करियर खत्म हो गया।

मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। उनकी फिल्में हर बार बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) का लोगों को बेसब्री से इंतजार है।

पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही लोगों ने फिल्म को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। टि्वटर पर #BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड हो रहा है। दर्शक आमिर खान की एक्टिंग पर सवाल उठा रहे हैं। उन पर हॉलीवुड एक्टर टॉम हैक्स को कॉपी करने का आरोप लगाया जा रहा है।

Also Read : Aishwarya Rai की आंखों की क्या है खासियत ? ऐश्वर्या ने किया खुलासा !

फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद लोग आमिर खान की एक्टिंग से खासे नाराज हैं। कुछ लोगों को यह फिल्म धूम 3, पीके और थ्री इडियट्स का मिक्सअप लग रही है। तो वहीं कुछ लोग इसमें आमिर को मिस्टर बीन की सस्ती कॉपी बता रहे हैं। दर्शक आईकॉनिक मूवी फॉरेस्ट गंप और टॉम हैक्स का रीमेक देखकर भड़क गए हैं। यूजर सोशल मीडिया पर तरह तरह के कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा है, ‘यह फॉरेस्ट गंप नहीं फॉरेस्ट डंप है।’ वही रीमिक्स फिल्म से परेशान एक यूजर ने लिखा है, ‘अरे भाई ओरिजिनल देखना है ओरिजिनल। डुप्लीकेट नहीं। एक यूजर ने लिखा है, ‘मुझे पीके और धूम 3 का कॉन्बो लगा दोनों की बॉडी लैंग्वेज सेम है। बस शाहरुख खान सर के कैमियो का इंतजार है।’ तो वहीं एक यूजर ने आमिर खान के आंखों के एक्सप्रेशन देखकर उन्हें ‘मिस्टर बीन की चीप कॉपी’ बता दिया है। लोगों का कहना है टॉम हैक्स को कॉपी करने की कोशिश में आमिर खान फेल हो गए हैं।

Also Read : भारत की 7 सबसे महंगी फिल्मे ! 7 most expensive movies of India

आपको बता दें, फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में आमिर खान के साथ लीड रोल में करीना कपूर खान (Kreena Kapoor Khan) नजर आएंगी। इसके साथ ही इस फिल्म में नागा चैतन्य और मोना सिंह भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं।

Also Read : भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) की शुरुआत भारत में कब और कैसे हुई?

आमिर खान और करीना कपूर इसके पहले भी एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आ चुके हैं। लोगों के एक्सप्रेशन देखकर फिल्म की राह आसान नहीं नजर आ रही। अब देखना यह है कि 11 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के बाद फिर लाल सिंह चड्ढा क्या कमाल दिखाती है।

Viral Video