Accident: ट्रक एंव ट्रैक्टर की आमने सामने हुई भिड़त,हादसे में 2 की दर्दनाक मौत।

सिंगरौली। जिले के जियावन क्षेत्र के NH-39 मार्ग में ट्रक एंव ट्रैक्टर की जोरदार भिड़त हो गयी। हादसा इतना दर्दनाक रहा कि दोनों चालको की दर्दनाक मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते रविवार के दिन जिले के जियावन थाना क्षेत्र के NH-39 सीधी – सिंगरौली मार्ग पुल के पास ट्रक एंव ट्रैक्टर की जोरदार भिड़त हो गई। हादसे में ट्रक पुल के बने दीवार से जा टकराया जिससे ट्रक चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। वही गभीर रूप से घायल ट्रैक्टर चालक दीपक यादव उम्र 23 वर्ष को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था जिसकी आज मौत हो गयी।

Read Also : Viral Video: बाइक सवार ने पुलिस से बचने की कोशिश में किया कुछ ऐसा जिसे देख सोशल मीडिया यूज़र्स ले रहे मजे !

मृतक के परिजनो ने किया चक्का जाम

मृतक के परिजनों ने मुआवजा के लिए मृतक के शव को सड़क पर रखकर चक्काजाम कर दिया। मृतक के परिजनों का कहना है कि जब तक उनकी मांगे पूरी नही होंगी तब तक वह शव को नही उठायेंगे।

घटना स्थल पर पहुँचे जिले के अल्ला अधिकारी

घटना की जानकारी मिलते ही जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुँचे। जिले के आला अधिकारी के समझाने पर मृतक के परिजनों ने चक्काजाम नही खोला है एंव अपनी मांग को लेकर अड़े हुए है।

आये दिन होता है NH-39 में दर्दनाक हादसा

सीधी-सिंगरौली मार्ग NH-39 में आये दिन इस तरह की दर्दनाक हादसे होती रहती है जिससे लोगो को दर्दनाक मौत हो रही है और जिम्मेदार बस टोटका के सहारे टिटहरी प्रयास कर रहें हैं।