Accident : बोलेरो बाइक की जोरदार टक्कर 1 घायल और 1 की हुई मौत

SINGRAULI ROAD ACCIDENT : सिंगरौली के बरगवां थाना क्षेत्र परसोहर मेन रोड में एक और सड़क दुर्घटना में अज्ञात बेलगाम बोलेरो ने बाइक को सामने से जोरदार ठोकर मार दी। जिससे बाइक चालक शिवप्रसाद केवट की हालत गंभीर है और पीछे सवार युवक पप्पू केवट की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक केन्द्रीय जेल रीवा से छुट्टी पर दिनांक 21/04/2022 को घर वापस आए थे। जो की बीते दिन शुक्रवार को अपने दमाद शिवप्रसाद के साथ बाइक से बड़ी बेटी के घर गए थे। आज दोपहर में ससुर दमाद बाइक से अपने घर वापस आ रहे थे तभी मध्य  रास्ते परसोहर में तेज रफ़्तार से अज्ञात काले रंग की बोलेरो ने सामने से ठोकर मार दी। जिससे बाइक सवार दोनों ससुर दमाद निचे गीर गए, तभी बरहटी निवासी पप्पू केवट पिता राजमन केवट उम्र 40 वर्ष की मौके पर मौत हो गई और चितरंगी निवासी बाइक चालक शिवप्रसाद केवट पिता लखपति केवट उम्र 30 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गया। 

बरगवां पुलिस द्वारा बताया गया की घायल व्यक्ति शिवप्रसाद केवट को इलाज के लिए जिला अस्पताल सह ट्रामा सेन्टर वैढन में भर्ती कराया गया है और मृतक का घटना स्थल का पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौप दिया गया।