मध्यप्रदेश

Accident : सीधी में तेज रफ्तार हाईवा पलटने से चालक की मौत और 2 घायल।

सीधी न्यूज।। सीधी जिले में एक बार फिर से तेज हाईवा अनियंत्रित होकर गहरी खाई में पलट गई। हादसे में चालक की घटनास्थल पर मौत ही दर्दनाक मौत हो गई। और इस हादसे में दो गंभीर रूप से घायल हुए हैं। 

सीधी जिले के अमिलिया थाना अंतर्गत कैमोर मूड़ा पहाड़ पर हनुमना की तरफ से तेज रफ्तार आ रहा हाईवा क्रमांक UP63AT9557 अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसमें से घटनास्थल पर ही चालक की मौत हो गई,एवं दो अन्य व्यक्ति घायल हो गए। राहगीरों के द्वारा सूचना अमिलिया पुलिस को दी गई।

सूचना पाते ही अमिलिया थाना प्रभारी केदार परौहा ने तुरंत आरक्षक दिनेश सिंह, रावेंद्र परस्ते, प्रभात तिवारी, धीरेंद्र शर्मा चालक आरक्षक अखिलेश तिवारी को घटनास्थल के लिए रवाना किया। अमिलिया पुलिस के द्वारा दोनों घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र अमिलिया लाया गया। जहां पर गंभीर चोट होने की वजह से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें संजय गांधी मेडिकल कॉलेज रीवा के लिए रेफर कर दिया गया। मृतक चालक को एंबुलेंस के माध्यम से सिहावल मर्चुरी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

मृतक चालक प्रभा शंकर मिश्रा पिता हरिहर प्रपंन्न मिश्रा उम्र लगभग 35 वर्ष निवासी मूर्तिहा प्रतापगंज हनुमना। घायल खलासी रोहित तिवारी पिता राम भूषण तिवारी उम्र 19 वर्ष निवासी मुर्तिहा प्रतापगंज हनुमना का रहने वाला बताया गया। तथा एक अन्य घायल के नाम का पता नहीं चल पाया है।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें
Back to top button
viral video