मध्यप्रदेश

Accident : श्रद्धालुओ से भरी ट्रॉली को बस ने मारी टक्कर, 2 की मौत दर्जन से अधिक घायल

Accident : अशोकनगर जिले में करीला मेला जा रहे श्रद्धालुओं की ट्रैक्टर ट्रॉली से बस टकरा गई। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और करीब 20 लोग घायल हो गए। घायलों को विदिशा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि यह घटना रविवार सुबह करीब आठ बजे हुई।

रायसेन जिले के दहलवाड़ा गांव के भक्त ट्रैक्टर ट्रॉली पर करिला मां जानकी मंदिर जा रहे थे, तभी विदिशा के पास सांची रोड पर एक बस ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी। सांची सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में हुए हादसे में दहलवाड़ा गांव निवासी भूरालाल पत्नी मीराबाई (70) की मौत हो गई और विदिशा मेडिकल कॉलेज में कल्लू पुत्र तुलसीराम की मौत हो गई।

हादसे की सूचना मिलते ही रायसेन जिले के अपर कलेक्टर वृन्दावन सिंह मेडिकल कॉलेज पहुंचे और घायलों का हालचाल लिया। ADM वृन्दावन सिंह ने कहा कि दो लोगों की मौत हुई है। साथ ही निलेश उर्फ नीलू पुत्र पर्वत सिंह उम्र 25 वर्ष को मेडिकल कॉलेज विदिशा से हमीदिया अस्पताल भोपाल रेफर किया गया। जबकि पर्वत पुत्र भूरा सिंह कोमा में है और मेडिकल कॉलेज के आईसीयू में भर्ती है। मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर के मुताबिक अस्पताल में 18 मरीजों का इलाज चल रहा है। एक की मौत दूसरे को भोपाल रेफर किया गया।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »
Back to top button