मध्यप्रदेश

Accident : सीमेंट से लदे ट्रक और कार मे हुई जोरदार टक्कर, 5 लोग गंभीर रूप से घायल

Accident : सनौधा थाना क्षेत्र के सागर-गढ़ाकोटा मार्ग पर रविवार की सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। सामने से आ रहे एक ट्रक ने कार में टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार के परिजन गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।

जानकारी के अनुसार सागर मकरोनिया अकुंर कॉलोनी निवासी प्रेमचंद्र जैन के परिजन सुबह 7.30 बजे सनौधा थाने के पास चौधरी पेट्रोल पंप के सामने कुंडलपुर जा रहे थे। जैन परिवार अपनी कार से कुंडलपुर जा रहा था, तभी चौधरी पंप के पास विपरीत दिशा से आ रहे सीमेंट के ट्रक से कार की टक्कर हो गयी। टक्कर के बाद ट्रक चालीस फीट दूर गहरे नाले में जा गिरा और कार के परखच्चे उड़ गए। कार सवार जैन परिवार के 5 पुरुष व महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गए।

पास के एक पेट्रोल पंप के कर्मचारी तुरंत मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू किया। सूचना मिलने पर डायल 100 भी मौके पर पहुंची और पुलिसकर्मियों ने राहगीरों की मदद से क्षतिग्रस्त कार से घायलों को बाहर निकाला। चालक कार में फंसा हुआ था। कुछ देर बाद जेसीबी को मौके पर बुलाकर चालक को बाहर निकाला। घायलों को डायल 100 व 108 एंबुलेंस व निजी वाहन से जिला अस्पताल भेजा गया, जहां उनका उपचार चल रहा है।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »
Back to top button