हादसा ! बस को बचाने के चक्कर में ट्रक गिरा गहरी खाई में

सिहावल।। सीधी जिले में आज एक बार फिर से बड़ा हादसा टल गया जहां अमिलिया थाना अंतर्गत कैमोर मूड़ा पहाड़ मंदिर के पास प्रणामी बस को बचाने के चक्कर में ट्रक हादसे का शिकार हो गया तथा गहरी खाई में गिर गया इस दौरान ड्राइवर एवं क्लीनर की जान बाल-बाल बची।

हादसा ! बस को बचाने के चक्कर में ट्रक गिरा गहरी खाई में

बस को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा

कैमोर मूड़ा पहाड़ के शिव मंदिर के पुजारी मदन मोहन तिवारी ने बताया कि प्रणामी बस क्रमांक MP17P0218 जो हनुमना की ओर से बैढन की ओर जा रही थी वही बहरी की तरफ से रेत से लदा ट्रक क्रमांक UP63T 9773 हनुमना की ओर जा रहा था बस के आगे-आगे एक ट्रक हनुमना की ओर से आ रहा था कि अचानक मंदिर के समीप आते हैं प्रणामी बस के ड्राइवर ने ट्रक को ओवरटेक किया और उस पर ओवरटेक करते ही सामने की तरफ से रेत से लदा ट्रक आ गया रेत से लदा ट्रक ड्राइवर ने बस को बचाने के चक्कर में ट्रक को डिवाइडर की तरफ मोड़ दिया जिसकी वजह से ट्रक अनियंत्रित हो गया और गहरी खाई में गिर गया।

ड्राइवर ने कूदकर बचाई अपनी जान

जैसे रेत से लदा ट्रक अनियंत्रित होकर पलटने लगा ट्रक ड्राइवर (धीरज यादव उम्र 26 वर्ष जिला मिर्जापुर यू.पी.) ने चलते ट्रक से छलांग लगा दी जिसकी वजह से वह बच गया क्लीनर को कूदने का समय नहीं मिला जिसकी वजह से हादसे की चपेट में आ गया वहीं उसको हल्की चोट लगी है।

हादसा ! बस को बचाने के चक्कर में ट्रक गिरा गहरी खाई में

स्थानीय लोगों की मदद से क्लीनर को निकाला गया बाहर

मंदिर के पुजारी मदन मोहन तिवारी एवं स्थानीय व्यक्तियों तथा राहगीरों की मदद से हादसे के शिकार हुए ट्रक में फंसे क्लीनर (राजकुमार यादव उम्र 30 वर्ष निवासी जिला मिर्जापुर यू.पी.) को बाहर निकाला गया।

हादसा ! बस को बचाने के चक्कर में ट्रक गिरा गहरी खाई में

ट्रक ड्राइवर ने दी अमिलिया पुलिस को सूचना

हादसे का शिकार हुए ट्रक के ड्राइवर ने अमिलिया पुलिस को सूचना दी जहां अमिलिया पुलिस सूचना पाते हैं घटनास्थल पर पहुंचकर पहुंची तथा क्लीनर को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र अमिलिया ले जाया गया जहां उसे उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। 

Post Written by: अमर द्विवेदी

Viral Video