Accidental Point बना गोपद पुल, एक बार फिर हुआ हादसा !

Accidental Point : सीधी जिले के बहरी थाना अंतर्गत सीधी- सिंगरौली को जोड़ने वाली गोपद नदी पुल के ऊपर एक बार फिर से हादसा हो गया है। सूत्रों की माने तो nh39 में काम करने वाले क्रेन हादसे का शिकार हो गई है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार की शाम 5:00 बजे के आसपास बहरी की तरफ से सिंगरौली सीमा की ओर क्रेन जा रही थी कि अचानक रास्ता सकरा एवं पुल में गड्ढा होने के कारण ड्राइवर नियंत्रण खो बैठा तथा क्रेन पुल के नीचे गिर गई। इस हादसे में ड्राइवर को गंभीर चोट आई है। घटना की सूचना राहगीरों के द्वारा पुलिस को दी गई। फिलहाल अभी घायल व्यक्ति का इलाज कहां चल रहा है इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है।

जब से nh39 का काम शुरू हुआ है तब से कोई न कोई कवलित हो रहा है। इस पुल को बनाने के लिए निर्माण कार्य शुरू हुआ है लेकिन जनप्रतिनिधियों की चाटुकारिता एवं अपनी अपनी रोटी सेकने के चलते आज दिनांक तक ना तो सड़क बन पाई है ना ही पुल पुल का निर्माण। जबकि कार्य विगत कई वर्षों से जारी है। लेकिन आज दिनांक तक पूरा नहीं हुआ है। अब निर्माण कार्य भी बंद हो गया है। विगत दिनों nh39 के रिपेयरिंग का काम हुआ,वह भी अब उखड़ गई है। कार्य की गुणवत्ता को देख कर ऐसा लगता है, करोड़ों की राशि पर बस पलीता लगा दिया गया है।

आए दिन गोपद पुल के ऊपर हादसा होना दुखद है। अभी विगत दिन सोन नदी के गऊघाट पुल के ऊपर सड़क हादसा हो गया था। लगातार हो रहे हादसे को देखकर यह लगता है कि जनप्रतिनिधियों और जिम्मेदारों की कुम्भ्कर्णी नींद किसी बड़े हादसे की गूंज का इंतेजार कर रही है। 

#एंटेरटेनमेंट     #सरकारी योजना    #काम की खबरें