Acer Swift Edge : Acer ने लॉन्च किया दुनिया का सबसे हल्का और सबसे पतला Laptop

Acer Swift Edge :  Acer ने हाल ही में एक नया लैपटॉप Acer Swift Edge Launch किया है जिसे दुनिया का सबसे हल्का और सबसे पतला लैपटॉप बताया जा रहा है। 16 इंच के डिस्प्ले वाला यह स्टाइलिश लैपटॉप आपको सभी आधुनिक सुविधाएँ प्रदान करता है और लोग इसे खरीदने के लिए काफी उत्साहित हैं।

Acer Swift EdgeAcer ने लॉन्च किया दुनिया का सबसे हल्का लैपटॉप

जैसा कि हमने आपको बताया, एसर ने एक नया लैपटॉप Acer Swift Edge लॉन्च किया है। ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किए गए इस लैपटॉप को दुनिया का सबसे हल्का 16 इंच का OLED लैपटॉप बताया जा रहा है। फ्लैगशिप फीचर्स वाला यह गैजेट एलॉय से बना है जो एल्युमीनियम से 20% हल्का और दोगुना मजबूत है। यह लैपटॉप पतला है और इसका वजन मात्र 1.16 किलो है।

Acer Swift EdgeAcer Swift Edge Display

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Acer Swift Edge में 16 इंच का OLED डिस्प्ले, 4K पिक्सल रेजोल्यूशन, 92% Screen-to-body ratio, 500nits Brightness और 100% DCI-P3 कलर सरगम ​​है। डिस्प्ले को VESA DisplayHDR True Black 500 और TUV Rheinland ISOF Certification भी मिला है।

Acer Swift EdgeAcer Swift Edge Features

Acer Swift Edge में सुरक्षा के लिए बैकलिट कीबोर्ड, FHD Web Camera और Fingerprint Reader भी मिलता है। AMD Ryzen PRO और Ryzen 6000 Series Processor द्वारा संचालित, इस लैपटॉप में AMD Radeon Graphics भी हैं और इसमें 32GB LPDDR5 रैम और 1TB SSD स्टोरेज भी मिल रही है। Connectivity के लिए, Acer Swift Edge दो USB C-Port, दो USB A-Port, एक HDMI 2.1 पोर्ट, हेडफोन जैक, Wifi -6 ई और Bluetooth से लैस है।

Acer Swift Edge Price

बता दें कि Acer Swift Edge को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट यानी एसर और अन्य आधिकारिक पुनर्विक्रेताओं से खरीदा जा सकता है। इस डिवाइस को सबसे पहले उत्तरी अमेरिका में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा और इसकी बिक्री इसी महीने यानी अक्टूबर 2022 से शुरू हो जाएगी। कीमत की बात करें तो Acer Swift Edge उत्तरी अमेरिका में 1,499 डॉलर (करीब 1,24,154 रुपये) में उपलब्ध होगी।

Viral Video