Actors and Actress Commit Suicide : इन अभिनेताओं ने कम उम्र में ही लगाया मौत को गले

Actors and Actress Commit Suicide : TV Industry से एक चौंका देने वाली दुखद खबर सामने आ रही है। लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री वैशाली ठक्कर Vaishali Thakkar ने आत्महत्या कर ली। एक्ट्रेस ने इंदौर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। लेकिन टीवी के कई सितारे ऐसे भी हैं जिनकी मौत इसलिए हुई क्योंकि वे अपनी जिंदगी से हार चुके थे। इस लिस्ट में सुशांत सिंह राजपूत, वैशाली ठक्कर जैसे सितारों के नाम शामिल हैं। ये सितारे अब हमारे बीच नहीं हैं।

Vaishali Takkar
Vaishali Takkar

Vaishali Thakkar: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की स्टार वैशाली ठक्कर ने अपनी जान दे दी। वैशाली ठक्कर ने अपनी जान लेने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा था।

Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput

Sushant Singh Rajput: टीवी से बॉलीवुड में धमाल मचाने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को आत्महत्या कर ली। 

Kushal Punjabi
Kushaal Punjabi

Kushaal Punjabi: कुशाल पंजाबी की भी पारिवारिक कलह की वजह से मौत हो गई। 27 दिसंबर 2019 को कुशल पंजाबी का शव उनके घर में लटका मिला।

Pratyusha Bannerji
Pratyusha Bannerji

Pratyusha Bannerji: टीवी की बड़ी खुशी प्रत्यूषा बनर्जी ने अप्रैल 2016 में आत्महत्या कर ली थी. प्रत्यूषा बनर्जी ने 24 साल की उम्र में आत्महत्या कर ली थी।

Sameer Sharma
Sameer Sharma

Sameer Sharma: समीर शर्मा ने खुदकुशी की थी। उन्होंने 44 साल की उम्र में अपनी जान दे दी। लेकिन समीर शर्मा ने आत्महत्या क्यों की यह आज तक कोई नहीं जानता।

Viral Video