Sidhi News : मनचले से प्रताड़ित होकर युवती ने लगाई फांसी परिजनों ने किया चक्काजाम आंदोलन

सिहावल।। सीधी जिले के बहरी थाना अंतर्गत मनचले से प्रताड़ित होकर युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है जिसके बाद परिजनों ने चक्काजाम आंदोलन कर दिया, पुलिस छावनी में तब्दील हुआ बहरी।

पूरा मामला बहरी थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत लौआ अंतर्गत ग्राम अर्जुन नगर का है जहां पर मनचले से प्रताड़ित होकर युवती ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है जहां गीता भुजवा पिता हीरामन भुजवा अपने घर के पास आंवले के पेड़ ने फांसी लगा ली परिजनों ने आरोप लगाए हैं कि गांव के ही आरोपी बबलू साकेत पिता मोतीलाल साकेत के द्वारा काफी समय से प्रताड़ित किया जा रहा था जिसकी शिकायत महिला थाना सीधी में भी किया जा चुका है लेकिन किसी भी प्रकार की कार्यवाही नहीं हुई है जिसकी वजह से मनचले आरोपी युवक की हिम्मत बढ़ती चली गई।

Sidhi News : मनचले से प्रताड़ित होकर युवती ने लगाई फांसी परिजनों ने किया चक्काजाम

परिजनों ने किया चक्काजाम आंदोलन

इस पूरे घटना के पश्चात परिजनों ने हनुमना-बहरी मार्ग को बाधित कर दिया तथा चक्काजाम आंदोलन शुरू कर दिया जहां बहरी एवं अमिलिया पुलिस को घटनास्थल पर पहुंचना पड़ा तथा सीधी से भी अतिरिक्त पुलिस बल बुलाना पड़ा। वही परिजन आरोपी मनचले युवक को फांसी की सजा देने के लिए मांग कर रहे हैं। वही बहरी पुलिस आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

Post by : अमर द्विवेदी 

Viral Video