होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Ajab Gajab Love Story : शादीशुदा महिला को हुआ बैल से प्यार, जल्द करेगी शादी!

Avatar

By Tauheed Raja

Updated on:

---Advertisement---

Ajab Gajab Love Story : आज हम आपको एक ऐसी कहानी बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप एक पल के लिए हैरान रह जाएंगे। आपको बता दें कि एक महिला के घर एक साल से रोजाना रोज रोटी खाने आता था और वह महिला रोज उस बैल को खाना खिलाती और उसका देखभाल करती थी।

Ajab Gajab Love Story : शादीशुदा महिला को हुआ बैल से प्यार, जल्द करेगी शादी!

हम आपको बताते हैं कि रोजाना रोटी खिलाने के दौरान महिला को उस बैल से प्यार हो गया। आपको बता दें कि आप दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। बताया जाता है कि कल्याणपुर में मेडिकल स्टोर चलाने वाले व्याग नाम के व्यक्ति की पत्नी रोज एक बैल को रोटी खिलाती थी।

इस पर महिला ने कहा कि वह बैल से प्रेम करती है। वहीं दूसरी ओर महिला का कहना है कि बैल उसकी बात सुनता है और बैल उसे सब कुछ बता देता है। हम आपको बता दें कि अब नौकरी की तलाश में हैं ताकि दोनों की शादी धूमधाम से हो जाए। हैरानी की बात यह है कि यह सब महिला के पति की मर्जी से हो रहा है।

Ajab Gajab Love Story : शादीशुदा महिला को हुआ बैल से प्यार, जल्द करेगी शादी!

आपको बता दें कि महिला ने कहा कि जैसे ही उसकी बैल से शादी हो जाए तो उसका पति अपनी मेडिकल स्टोर की दुकान सांड को सौंप देगा ताकि दोनों सुख से अपना जीवन व्यतीत कर सकें। आपको बता दें कि इस शादी को लेकर लोगों में काफी हैरानी है और हर गांव में तरह-तरह के बाते होने लगे हैं। ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी महिला को किसी जानवर से प्यार हुआ है और वह महिला उस जानवर से शादी भी करने जा रही है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सांड महिला को सब कुछ बता देता है और उस पर भरोसा कर लेता है। इतना ही नहीं सांड की सारी बातें महिला समझ जाती है। बताया जाता है कि बैल महिला से उर्दू, अरबी और फारसी में बात करता है। महिला का कहना है कि बैल का नाम राजू रखा गया है। इसके अलावा महिला ने कहा कि वह राजू के साथ कोर्ट मैरिज करेगी। फिर वह बड़ी धूमधाम से शादी करेगा।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

---Advertisement---
Live TV