आमिर खान पे चढ़ा क्रिकेट का बुखार, मांगा IPL में खेलने का मौका !

Bollywood News : बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान Aamir Khan का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आमिर खान ने आईपीएल IPL में खेलने की इच्छा जताई है। वह आईपीएल IPL की किसी भी एक टीम में खेलने का चांस मांग रहे हैं। रवि शास्त्री ने इसका बहुत ही मजेदार जवाब दिया है।

IPL 2022 अपने फाइनल की ओर बढ़ रहा है। गुजरात टाइटंस, लखनऊ सुपर जायंटस और राजस्थान रॉयल्स प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई हो चुकी हैं। टूर्नामेंट में अब तक 68 मुकाबले खेले जा चुके हैं। इस बीच बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने आईपीएल IPL में खेलने की इच्छा जाहिर की है।

दरअसल आमिर खान का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आमिर खान आईपीएल IPL की किसी एक टीम में खेलने का मौका मांग रहे हैं। जिसके बाद स्टार स्पोर्ट्स ने, अपने ऑफिशियल टि्वटर अकाउंट से, पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री के रिएक्शन वाला वीडियो शेयर किया है। जिसमें एंकर के द्वारा रवि शास्त्री से पूछा गया कि, क्या आमिर को आने वाले आईपीएल IPL में खेलने का मौका मिलेगा? इस सवाल का जवाब देते हुए रवि शास्त्री कहते हैं, वे नेट में अच्छे लगते हैं ।हालांकि उनके फुटवर्क पर कुछ टाइम बताने की जरूरत है। लेकिन उन्हें किसी भी टीम में मौका मिल जाएगा।

https://www.instagram.com/tv/Cdw8uCKv7r4/?utm_source=ig_web_copy_link

तो वहीं अब रवि शास्त्री के इस जवाब पर आमिर खान ने कुछ यूं रिएक्ट किया है। उन्होंने लिखा है, रवि, “मैं थोड़ा निराश हूं कि, आपको मेरा फुटवर्क पसंद नहीं आया। लगता है आपने मेरी लगान नहीं देखी है। अब मुझे फिर से देखिए। मुझे ऐसा लगता है वह हर टीम लकी होगी, जिसमें मैं रहूंगा। अच्छी तरह से मेरी सिफारिश कीजिए। यह बहुत मजेदार होगा।”