Amitabh Bachchan के दिल की धड़कनें बढ़ी,हो रही है चिंता !

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सबसे बिजी कलाकारों में से एक हैं। लगभग 80 वर्ष की उम्र में भी लगातार 12 12 घंटे तक काम करते हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की थी। जिसमें उन्होंने कांच की दीवार को अपनी एक किक से गिरा दिया था। इसे देखने के बाद फैंस ने उनकी फिटनेस और स्टाइल को लेकर कई तरह के कमेंट कर उनकी तारीफ की थी। बिग बी Big बी ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्वीट किया है। जिसे पढ़ने के बाद फैंस की चिंताएं बढ़ गई हैं। और उनके लिए दुआएं व प्रार्थनाएं करने लगे हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने रविवार रात अपने टि्वटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि, “दिल की धड़कनें बढ़ गई हैं। चिंता हो रही है। उम्मीद है, सब ठीक होगा।” साथ ही उन्होंने हाथ जोड़ने वाली इमोजी भी बनाई है। जिसे पढ़ने के बाद फैंस की दिलों की धड़कनें भी बढ़ गई हैं। और वह उनकी तबीयत को लेकर चिंता में पड़ गए हैं। वह बिग बी Big B का हाल जानने के लिए बेताब हैं। फैंस उनसे ऐसा लिखने की वजह पूछ रहे हैं।

हालांकि अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। बिग बी Big B के ऐसा पोस्ट करने के पीछे की वजह क्या है? ऐसा उन्होंने अपनी तबीयत को लेकर लिखा है, या फिर इसकी वजह कुछ और ही है?

अगर बिग बी Big बी के वर्क फ्रेंड की बात करें तो, जल्द ही उनकी फिल्म “झुंड” रिलीज होने वाली है। इसके अलावा वे और भी कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। जैसे “रनवे 34” “गुड बाय” “ऊंचाई” और बटरफ्लाई जैसी कई फिल्में शामिल हैं।