बॉलीवुडमनोरंजन

Animal BOC Day 6 : ‘एनिमल’ ने जवान और पठान को छोड़ा पीछे, छठे दिन तोड़े सारे रिकॉर्ड

Animal BOC Day 6 : संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है. एनिमल में रणबीर कपूर और बॉबी देओल की शानदार एक्टिंग की हर तरफ तारीफ हो रही है. इस बीच, एनिमल ने अपनी रिलीज के छठे दिन भी दोहरे अंक हासिल किए हैं. जी हां…नॉन हॉलीडे रिलीज होने के बावजूद एनिमल ने छठे दिन दुनिया भर में 500 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस किया है.

‘एनिमल’ का बॉक्स ऑफिस पर दहाड़ना जारी है

 

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने हाल ही में एनिमल के छठे दिन के मुनाफे के आंकड़े सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. इन आंकड़ों के मुताबिक, शानदार ओपनिंग के बाद रणबीर कपूर और बॉबी देओल स्टारर इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने बुधवार को 27.80 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. जबकि साउथ भाषाओं में फिल्म ने छठे दिन 2.65 करोड़ का कलेक्शन किया. ऐसे में बुधवार को एनिमल का कुल कलेक्शन 36.04 करोड़ रुपये रहा.

वर्ल्डवाइड एनिमल बनी 500 करोड़ी फिल्म

संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म एनिमल ने छठे दिन तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 314.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. टी-सीरीज़ ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एनिमल के अब तक के वैश्विक कलेक्शन की घोषणा की है. एनिमल वर्ल्डवाइड ने 527.6 मिलियन रुपये की कमाई की है। 6 दिन में एनिमल ने शाहरुख खान की फिल्म जवान और पठान का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. रिपोर्ट्स की मानें तो छठे दिन ‘पठान’ ने 25.5 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. सिपाही ने 24 करोड़ रुपए कमाए थे।

जरूर पढिए

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!