Anupama : विद्या बालन पर भी चला अनुपमा का जादू, बाथटब में बैठ कर शेयर किया मजेदार वीडियो !

Anupama : टीवी ही नहीं, बल्कि सोशल मीडिया पर भी “अनुपमा” के नाम का डंका बज रहा है।अनुपमा का जादू फैंस ही नह फिल्म स्टार के सिर पर भी चढ़कर बोल रहा है। दरअसल सीरियल के एक एपिसोड में रूपाली गांगुली ने एक डायलॉग बोला था। “मैं घूमूं, फिरूं, नाचूं, गाऊं, हसूं, खेलूं, बाहर जाऊं, अकेली जाऊं, किसी और के साथ जाऊं, जहां जाऊं, जब जाऊं, जैसे भी जाऊं, आपको क्या ?” देखते ही देखते यह  डायलॉग सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया है। हजारों लोगों ने इस डायलॉग को अपने अंदाज में रीक्रिएट किया है।

फिल्म स्टार्स भी इस पर वीडियो बनाने में पीछे नहीं हैं। अभी कुछ दिनों पहले ही जहान्वी कपूर (Janhvi Kapoor) ने रूपाली गांगुली के इस डायलॉग पर एक मजेदार वीडियो बनाकर शेयर किया था। और अब इस कड़ी में विद्या बालन (Vidya Balan) का नाम भी जुड़ गया है। विद्या बालन ने बाथटब में बैठकर अनुपमा के इस डायलॉग को अनोखे अंदाज़ में रीक्रिएट किया है, जो काफी मजेदार है।

देखिए वीडियो।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

टीवी सीरियल की बात करें तो, हाल ही के एपिसोड में आपने देखा अनुज और वनराज के एक्सीडेंट के बाद इन दोनों परिवारों के बीच धीरे धीरे सब कुछ ठीक हो रहा है। दूसरी तरफ किंजल ने बेटी को जन्म दिया है। जिसकी वजह से शाह परिवार में खुशियों का माहौल है। मगर ऐसे मौके पर तोषु के अचानक चले जाने से किंजल और घरवाले थोड़े उदास हैं। अब देखना यह है कि, मेकर्स शो में आगे कौन सा नया ट्विस्ट लेकर आते हैं ? तोषु के अचानक जाने के पीछे की वजह क्या है? 

Viral Video